सीआईएसएफ की देख रेख में खेली गई होली, भारी संख्या में तैनात थे जवान

सीआईएसएफ की देख रेख में खेली गई होली, भारी संख्या में तैनात थे जवान
hOLI

Akansha Singh | Updated: 14 Mar 2017, 07:36:00 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

 विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के ठीक दो दिन बाद आज होने वाले होली के महापर्व पर शांति और उल्लास बनाये रखने के लिए सीतापुर शहर में सीआईएसएफ फ़ोर्स की तैनाती की गयी थी। 

सीतापुर। विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के ठीक दो दिन बाद आज होने वाले होली के महापर्व पर शांति और उल्लास बनाये रखने के लिए सीतापुर शहर में सीआईएसएफ फ़ोर्स की तैनाती की गयी थी। काफी तादाद में सीतापुर के मुख्य चौराहे घंटाघर पर काफी संख्या में जवान मौजूद रहे। उधर सीतापुर शहर में होलियारों की चारों तरफ धूम देखने को मिली।

सड़कों पर होलियारों की धूम और ढोल नगाड़ों पर हर तरफ हो रहे डांस ने आज सीतापुर में होली का रंग बिरंगा माहौल देखने को मिल रहा था। जगह जगह लोगों का भारी जमावड़ा होली खेलते हुए आज देखा जा रहा था। वहीँ चौराहों पर डीजे सिस्टम लगे हुए थे जहां होलियारों को डांस करते देखा जा रहा था। सीतापुर के घंटाघर चौराहे पर काफी तादाद में सीआईएसएफ जवान तैनात किये गए थे। इस दौरान जवानों ने बताया कि सुरक्षा में किसी प्रकार की कोई चूक न हो इसलिए उनको आज यहां तैनात किया गया है। कोतवाली पुलिस द्वारा सीआईएसएफ की तैनाती घंटाघर चौराहे पर की गयी है।

जय श्री राम और मोदी के गूंजता दिखा शहर सीतापुर

सीतापुर। होलियारों की धूम जहां एक तरफ होली के पर्व को काफी खुशनुमा बना रही थी वहीं शहर में हर तरफ होलियारों को जय श्री राम और हर हर मोदी के नारे लगाते देखा जा रहा था। भाजपा की जीत का खुमार होलियारों पर खास तौर पर नजर आ रहा था।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned