scriptदेर रात ग्रामीणों ने चोर को पकड़कर कर दिया ये खौफ़नाक काम, पुलिस के उड़े होश और फिर… | Hundred Villagers beat the theft in sitapur | Patrika News

देर रात ग्रामीणों ने चोर को पकड़कर कर दिया ये खौफ़नाक काम, पुलिस के उड़े होश और फिर…

locationसीतापुरPublished: May 21, 2019 12:08:42 am

देर रात ग्रामीणों ने चोर को पकड़कर कर दिया ये खौफ़नाक काम, पुलिस के उड़े होश और फिर…

hundred-villagers-beat-the-theft-in-sitapur

देर रात ग्रामीणों ने चोर को पकड़कर कर दिया ये खौफ़नाक काम, पुलिस के उड़े होश और फिर…

सीतापुर. रामकोट क्षेत्र में एक चोर को चोरी करना उस वक़्त भारी पड़ गया जब चोर गांव की एक भैंस खोलकर दबे पांव भागने की फिराक में था। इसी दौरान गांव वालों की आंख खुल गयी और शोर मचते ही ग्रामीण एकत्रित हो गए चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया। ग्रामीणों का गुस्सा चोर पर इस कदर फूटा कि ग्रामीणों ने चोर को जंजीर के सहारे पेड़ में बांधकर जमकर उसकी पिटाई की उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाई की हैं।

ग्रामीणों ने जंजीर में बांधकर पीटा

मामला रामकोट थाना क्षेत्र के मधवापुर गांव का हैं। यहां बीते एक माह से लगातार मवेशी चोरी की घटना अंजाम दी जा रही थी। जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने पुलिस में की थी इस पर पुलिस ने कोई कार्यवाई नही की जिसके चलते ही लगातार चोरियां होती रही। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात लगभग 11 बजे रामसेवक के घर के बाहर कुछ आहत सी महूसस हुयी जिस पर ग्रामीणों ने देखा कि एक चोर मवेशी खोलकर जा रहा था। रामसेवक ने शोरगुल करके ग्रामीणों को एकत्र कर लिया और चोर को रंगे हाथ पकड़ लिया।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर भेजा जेल


ग्रामीणों ने चोर को पकड़ कर जंजीर के माध्यम से पेड़ में बांध दिया जिसके बाद ग्रामीणों ने चोर की जमकर पिटाई की। गांव के अंदर तकरीबन एक घन्टे तक चोर की पिटाई होती रही लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक न लगी। तकरीबन 1 घन्टे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को बंधन मुक्त कराकर थाने ले आयी। पुलिस के मुताबिक ग्रामीणों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चोर को जेल भेजने की कार्यवाई की हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो