बुजुर्ग पति को अपनी पत्नी के अवैध संबंध होने का गहराया शक, तो उठाया ये खौफनाक कदम और फिर...

जनपद सीतापुर में एक बुजुर्ग पति द्वारा अपनी ही पत्नी की धारदार हथियार से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

सीतापुर. जनपद सीतापुर में एक बुजुर्ग पति द्वारा अपनी ही पत्नी की धारदार हथियार से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस जघन्य वारदात के पीछे मृतका के अवैध संबंध होने की आशंका जाहिर की जा रही हैं। आरोपी बुजुर्ग पति द्वारा इसी संदेह के चलते वारदात को अंजाम दिया हैं। पुलिस ने बेटे की तहरीर के आधार पर आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया हैं। पुलिस का कहना हैं कि आरोपी बुजुर्ग मानसिक रूप से भी कुछ कमजोर है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

 

पत्नी को उतारा मौत के घाट

घटना इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र की है। यहां के ग्राम नरवाहनपुर निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग मेवालाल अपनी 70 वर्षीय पत्नी के साथ गांव रहता था। मिली जानकारी के मुताबिक,मेवालाल के दो बेटे हैं जिसमे वीरेंद्र अयोध्या में रहकर अपना काम करता है जबकि बड़ा बेटा शत्रोहन गांव में ही पिता के साथ रहता था। परिवार वालों के मुताबिक,आज जब सभी लोग घर के बाहर थे उसी दौरान पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि बुजुर्ग मेवालाल ने अपनी पत्नी के सर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गयी।

 

जांच में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना मृतक के बेटे और पुलिस को सूचना दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस ने मौक़ाय वारदात से आलाकत्ल बरामद कर आरोपी बुजुर्ग पति को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना हैं कि बेटे शत्रोहन की तहरीर के आधार पर पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

 

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned