scriptपति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, खबर सुनते ही पत्नी ने लगाई फांसी | Husband wife death in SItapur | Patrika News

पति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, खबर सुनते ही पत्नी ने लगाई फांसी

locationसीतापुरPublished: Jul 10, 2020 02:49:21 pm

घटना थानगांव क्षेत्र की है।

पति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, खबर सुनते ही पत्नी ने लगाई फांसी

पति की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, खबर सुनते ही पत्नी ने लगाई फांसी

सीतापुर. पति की सड़क हादसे में मौत के बाद सूचना पाकर वियोग में पत्नी ने घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार में एक ही समय में दो मौतों से कोहराम मचा हुआ हैं। पुलिस ने पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं वहीं पत्नी के शव को परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर अंतिम संस्कार कर दिया हैं।

पति की सड़क हादसे में हुयी मौत

घटना थानगांव क्षेत्र की है। यहां के ग्राम बेलहरी निवासी जसकरन का 35 वर्षीय पुत्र रूपेंद्र सिंह अपनी ससुराल बिजेहड़ा जा रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक, इसी दौरान रेउसा तंबौर मार्ग पर बम्भनावा गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने रूपेंद्र को मृत घोषित कर दिया। मृतक के पास मिले आधार कार्ड के जरिये पुलिस ने शव की पहचान कर परिजनों को हादसे की जानकारी दी।
पत्नी ने की घर में की आत्महत्या

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। परिजनों ने इस हादसे की सूचना जब मृतक की पत्नी को दी तो पत्नी बदहवास हो गयी और हादसे से आहत पत्नी ने वियोग में घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर ही पत्नी के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। दंपत्ति की असामायिक मौत होने से घर में कोहराम मचा हुआ हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो