scriptपत्नी की हत्या कर पति ने भी फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने जतायी दोनों की हत्या की आशंका | Husband wife death in Sitapur | Patrika News

पत्नी की हत्या कर पति ने भी फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने जतायी दोनों की हत्या की आशंका

locationसीतापुरPublished: May 09, 2021 01:09:29 pm

जनपद सीतापुर में एक घर के अंदर दम्पत्ति के शव संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ मिलने से हड़कंप मच गया।

पत्नी की हत्या कर पति ने भी फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने जतायी दोनों की हत्या की आशंका

पत्नी की हत्या कर पति ने भी फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने जतायी दोनों की हत्या की आशंका

सीतापुर. जनपद सीतापुर में एक घर के अंदर दम्पत्ति के शव संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लथपथ मिलने से हड़कंप मच गया। पत्नी के शव और गर्दन पर धारदार हथियार के निशान थे जबकि पति कमरे में फांसी के फंदे पर लटकता हुआ मिला हैं। आशंका व्यक्त की जा रही है कि पति ने अवैध संबंधों के चलते पहले पत्नी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और उसके बाद पुलिस से बचने के लिए खुद भी फांसी लगाकर मौत के मुहं में समा गया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि आपसी विवाद के बाद ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है हालांकि घटना के अन्य पहलुओं की जांच के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।
घर के अंदर मिले दम्पत्ति के शव

घटना मछरेहटा थाना क्षेत्र के कैमा मजरा राजागांव की है। शनिवार की सुबह बड़कू के घर अचानक उस वक़्त चीख-पुकार मच गई जब घर के अंदर उसके बेटे और बहू के शव खून से लथपथ मिले। जानकारी के मुताबिक, बड़कू के घर उसकी 25 वर्ष की बहू शांति का शव खून से लथपथ घर में ही पड़ी थी और उसकी गर्दन धारदार हथियार से काटी गई थी। पत्नी के पड़ोस में ही बड़कू का 30 वर्षीय बेटा महेंद्र यादव भी फांसी के फंदे से लटक रहा था। परिजनों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियो ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस व ग्रामीणों के मुताबिक देर रात पति पत्नी के बीच विवाद हुआ जिसके बाद शायद महेंद्र ने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी फांसी के फंदे से लटक गया और आत्महत्या कर ली। हालांकि इस घटना पर मृतक महिला के मायके वाले संदेह व्यक्त कर रहे हैं और दोनों की हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। सीओ मिश्रिख का कहना हैं कि घटना संदेहास्पद प्रतीत हो रही है इसलिए गहनता से जांच पड़ताल की जा रही हैं और परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
https://youtu.be/9MQBc1XrM1w

ट्रेंडिंग वीडियो