script

नवरात्रि और पंचायत चुनाव को लेकर आईजी रेंज ने किया दौरा, समीक्षा कर दिए आवश्यक निर्देश

locationसीतापुरPublished: Apr 15, 2021 09:59:11 am

कोरोना काल के बीच चल रहे नवरात्रि और आगामी पंचायत चुनाव को लेकर आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह ने सीतापुर पहुंचकर अधिकारियो के साथ समीक्षा बैठक की।

नवरात्रि और पंचायत चुनाव को लेकर आईजी रेंज ने किया दौरा, समीक्षा कर दिए आवश्यक निर्देश

नवरात्रि और पंचायत चुनाव को लेकर आईजी रेंज ने किया दौरा, समीक्षा कर दिए आवश्यक निर्देश

सीतापुर. कोरोना काल के बीच चल रहे नवरात्रि और आगामी पंचायत चुनाव को लेकर आईजी रेंज लखनऊ लक्ष्मी सिंह ने सीतापुर पहुंचकर अधिकारियो के साथ समीक्षा बैठक की। आईजी ने नवरात्र को लेकर नैमिषारण्य स्थित ललिता देवी मंदिर में दर्शन पूजन कर आर्शीवाद लिया और फिर कल से शुरू हो रहे नवरात्र को लेकर श्रद्धालुओं से कोविड प्रोटोकॉल के नियमों को सख्ती से लागू करने के निर्देश दिए। इस दौरान आईजी ने मंदिर में श्रद्धालुओं के आने जाने उनकी सुरक्षा और कोरोना के बचने के लिए मास्क और सेनेटाइजर को भी प्रयोग में लाने का निर्देश दिए हैं।
मंदिर में एक बार में कवल पांच लोगों की एंट्री

नैमिषारण्य में मंदिर की व्यवस्था को देखकर कल से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए आईजी ने कोविड को देखते हुए सरकार के निर्देशों का पालन कराने की बात कही है। आईजी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मंदिर के गृभगृह के अंदर महज 5 लोगों को ही एक बार में प्रवेश की अनुमति रहेगी। उन्होंने कहा कि नवरात्र में नैमिषारण्य के मंदिरों में लाखों श्रद्धालुओं का तांता लगता है जिसको देखते हुए यहां पर एक प्लाटून पीएसी भी लगाई जाएगी जिससे किसी भी श्रद्धालुओं को दिक्कतों का सामना न करना पड़ा। आईजी ने आगामी पंचायत चुनाव को लेकर कहा कि सीतापुर में लगातार शराब और अवैध हथियारों की फैक्ट्रियों के खिलाफ कार्यवाई की जा रही है और काफी अपराधी सलाखों के पीछे भी का चुके हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में पहले से चिन्हित संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों को चिन्हित करके वहां पर्याप्त सुरक्षा बल मुस्तैद कराया जाएगा और पिछले चुनाव में खलल डालने वालों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और साथ ही साथ शातिर अपराधी की जमानत रद्द करवाकर उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई भी की जा रही है।
https://youtu.be/_ugmgDEjIvQ

ट्रेंडिंग वीडियो