करोड़ो की आयकर चोरी की आशंका पर छापा, आयकर विभाग की टीम ने आयुष्मान हॉस्पिटल में की छापेमारी, अस्पताल में मचा हडकंप

करोड़ो की आयकर चोरी की आशंका पर छापा, आयकर विभाग की टीम ने आयुष्मान हॉस्पिटल में की छापेमारी, अस्पताल में मचा हडकंप

Nitin Srivastva | Updated: 08 Aug 2019, 05:55:23 PM (IST) Sitapur, Sitapur, Uttar Pradesh, India

करोड़ो की आयकर चोरी की आशंका पर छापा, आयकर विभाग की टीम ने आयुष्मान हॉस्पिटल में की छापेमारी

सीतापुर. आयकर विभाग की टीम ने आज शहर के प्रतिष्ठित प्राइवेट हॉस्पिटल पर छापेमारी की कार्रवाई की हैं। आयकर विभाग की टीम ने शहर के चाइल्ड हॉस्पिटल "आयुष्मान हॉस्पिटल" पर छापेमारी कर हॉस्पिटल के दस्तावेजों को खंगाला हैं और बिल की भी गहनता से पड़ताल की हैं। आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक इस हॉस्पिटल में आय से अधिक संपत्ति और करोड़ो की आयकर चोरी की गुप्त सूचना पर आज इस हॉस्पिटल में छापेमारी की गयी हैं। आयकर की टीम तकरीबन 3 घन्टे से अधिक समय तक हॉस्पिटल के दस्तावेजों की छानबीन की और कुछ अहम दस्तावेज अपने साथ लेकर गयी हैं।


करोड़ो की आयकर चोरी की आशंका

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन स्थित चाइल्ड स्पेशलिस्ट आयुष्मान हॉस्पिटल का हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस हॉस्पिटल के संचालक द्वारा पिछले कई सालों से हॉस्पिटल के दस्तावेजों में छेड़छाड़ कर करोड़ो की आयकर की चोरी की जा रही थी इसकी गुप्त सूचना पर आज आयकर की टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की हैं। आयकर सूत्रों के मुताबिक टीम ने कई घण्टों की पड़ताल के बाद हॉस्पिटल के कई अहम दस्तावेज अपने साथ लेकर गयी हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned