scriptइस वायरल हो रहे फोटो के कारण निर्दलीय प्रत्याशी ने सपा प्रत्याशी पर दर्ज कराया मुकदमा | Independent candidate filed a case against SP candidate in sitapur | Patrika News

इस वायरल हो रहे फोटो के कारण निर्दलीय प्रत्याशी ने सपा प्रत्याशी पर दर्ज कराया मुकदमा

locationसीतापुरPublished: Nov 29, 2017 09:35:19 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व विधायक द्वारा यह फोटो सिर्फ उनको बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल कराया गया है।

Independent candidate sanjeev gupta

Independent candidate sanjeev gupta

सीतापुर. नगर पालिका चुनाव से ठीक एक दिन पूर्व शाम से शुरू हुआ एक फोटो के वायरल का सिलसिला बुधवार को भी दिनभर काफी जोर शोर से छाया रहा। दरअसल, इस फोटो में सीतापुर शहर के एक निर्दलीय प्रत्याशी को मौजूदा जिला भाजपा अध्यक्ष के साथ एक मीटिंग में बैठे हुए दिखाया गया है। निर्दलीय प्रत्याशी का आरोप है कि समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी और पूर्व विधायक द्वारा यह फोटो सिर्फ उनको बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल कराया गया है, जबकि हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं है। फिलहाल फोटो वायरल के इस मामले में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
सोशल मीडिया पर भी फोटो को खूब शेयर किया जा रहा

सीतापुर शहर से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में संजीव गुप्ता टिंचू और सपा प्रत्याशी के तौर पर पूर्व विधायक राधेश्याम जायसवाल के बीच बीते एक माह से जुबानी जंग काफी जोरशोर से चल रही थी। जानकारी हो कि टिंचू गुप्ता भी सपा से टिकट मांग रहे थे, लेकिन पार्टी ने उनको टिकट नहीं दिया। लिहाजा, टिंचू ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर ही सीतापुर नगर पालिका अध्यक्ष पद के लिए परचा भर दिया था, जिसके बाद से ही राधेश्याम जायसवाल और टिंचू गुप्ता के बीच काफी तनातनी थी। टिंचू के पक्ष में मुस्लिम मतदाताओं को काफी बड़े पैमाने पर इस चुनाव में एक जाई होते शुरू से हो देखा जा रहा था, लिहाजा चुनाव से महज एक दिन पूर्व एक फोटो को खासकर मुस्लिम इलाकों में बंटवाया गया। कुछ ही देर में हजारों लोगों के मोबाइल फोन पर इस वायरल हो रहे फोटो देखा जाने लगा और चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। वहीं सोशल मीडिया पर भी इस फोटो को खूब शेयर किया जाने लगा।
फर्जी फोटो को बनाकर उन्हें बदनाम करने की साजिश

इसी को लेकर आनन फानन में टिंचू अपने समर्थकों सहित शहर कोतवाली पहुंचे और उन्होंने पुलिस से इस मामले की शिकायत की, जिसमे उन्होंने पूर्व शहर विधायक राधेश्याम जायसवाल और उनके पुत्र सचिन जायसवाल पर एक फर्जी फोटो को बनाकर उन्हें बदनाम करने की साजिश किये जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। इस तहरीर पर पुलिस ने सपा प्रत्याशी पर आईपीसी की धारा 171 छ के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच भी शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो