scriptखो-खो और कबड्डी में बीहट बीरम ने मारी बाजी | inter school game competition in Sitapur | Patrika News

खो-खो और कबड्डी में बीहट बीरम ने मारी बाजी

locationसीतापुरPublished: Jan 30, 2016 06:19:00 pm

Submitted by:

Sujeet Verma

परिषदीय विद्यालयों में हो रहे संकुल स्तरीय खेलों का आयोजन बीहट बीरम के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में हुआ।

सीतापुर. परिषदीय विद्यालयों में हो रहे संकुल स्तरीय खेलों का आयोजन बीहट बीरम के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में हुआ। इसमें संकुल के सभी जूनियर और प्राइमरी स्कूलों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का आरम्भ पूर्व जिला पंचायत सदस्य व प्रधान प्रतिनिधि शिवेन्द्र प्रताप सिंह ’गप्पू सिंह’ ने दीप जलाकर किया। प्रतियोगिता का संचालन खेल शिक्षक महेन्द्र पाठक ने किया।

खो-खो में बीहट बीरम की बालिका टीम ने रमुवापुर की टीम को 18-6 सेट से हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। कबड्डी में भी क0पू0 माध्यमिक विद्यालय बीहट बीरम की टीम ने सनातनी विद्यालय की टीम को एक तरफा हराते हुए 15-0 से मात दी।

दौड़ प्रतियोगिता में बीहट की रोशनी प्रथम, गायत्री ने द्वितीय तथा रमुवापुर की छात्रा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। आन्तक्षरी में बीहट बीरम की टीम और रमुवापुर की टीम के बीच मुकाबला बराबर रहा। निर्णायक की भूमिका शिवपाल बघेल, धीरेन्द्र वर्मा, सुखवीर सिंह, समीर सिंह, ज्ञानेन्द्र अवस्थी ने निभायी।

खेल प्रतियोगिता का आयोजन संकुल प्रभारी निर्मला भार्गव की अध्यक्षता में हुआ। प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि एम0सी0 भार्गव जी रहे। तथा प्रतियोगिता में प्रमुख रूप से ए0बी0आर0सी0 दिनेश मिश्र, सहायक अध्यापिका कुसुमलता, रामा देवी, हर्षिता सिंह, ज्योति मौर्या, पवन यादव, सतीश सिंह, ब्रजेश दीक्षित आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो