कमलेश तिवारी का हुआ अंतिम संस्कार, हजारों की संख्या में जुटे समर्थक, लगे यह नारे

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अपनी मांगों को लेकर अड़े परिवार ने आखिरकार कमलेश का अंतिम संस्कार किया।

लखनऊ. हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अपनी मांगों को लेकर अड़े परिवार ने आखिरकार उनका अंतिम संस्कार किया। कमलेश तिवारी के परिवार ने मांग की कि सीएम योगी उनसे आकर मिले, परिवार को सुरक्षा मिले, बेटे को नौकरी मिले, मुआवजा मिले, इत्यादि। जिसके बाद लखनऊ डिवीजनल कमिश्नर मुकेश मेशराम ने परिवार से मुलाकात की और आश्वासन दिया कि परिवार की सीएम योगी से रविवार को मुलाकात होगी। कमलेश के परिवार को आर्थिक सहायता दी जाएगी। 48 घंटे के भीतर सुरक्षा भी मुहैया कराई जाएगी। बेटे को आत्म सुरक्षा के लिए लाइसेंसी हथियार देने की बात भी उन्होंने कही। आश्वस्त होने के बाद कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार किया गया। बड़े बेटे सत्यम तिवारी ने उन्हें मुखाग्नि दी।

ये भी पढ़ें- कमलेश तिवारी के बेटे ने प्रशासनिक जांच पर उठाए सवाल, दिया बड़ा बयान

Kamlesh Tiwari Case

हजारों की संख्या में जुटे समर्थक-

अंतिम संस्कार के लिए भारी सुरक्षा के बीच कमलेश तिवारी की शव यात्रा निकाली जिसमें सभी ने "कमलेश तेरा यह बलिदान, याद रखेगा हिंदुस्तान" और "कमलेश तिवारी अमर रहे" के नारे लगाए। हजारों की संख्या में लोग इसमें शामिल हुए। कमलेश तिवारी के अंतिम संस्कार में डीएम और एसपी भी शामिल हुए। किसी प्रकार की अनहोनी न हो, इसके लिए प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम कर रखे थे। महमूदाबाद में बाजार बंद रहे। प्रमुख स्थानों पर पीएसी बल को तैनात कर पूरे नगर क्षेत्र में पुलिस मार्च करती रही।

ये भी पढ़ें- Kamlesh Tiwari Murder case: आखिरकार सीएम योगी ने तोडी़ चुप्पी, परिवार से मिलने की मांग पर कहा यह

Abhishek Gupta
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned