scriptकानपुर एनकाउंटरः पुलिस ने बसपा नेता अनुपम दुबे समेत 12 को लिया हिरासत में | Kanpur Encounter police arrests BSP leader and 11 others | Patrika News

कानपुर एनकाउंटरः पुलिस ने बसपा नेता अनुपम दुबे समेत 12 को लिया हिरासत में

locationसीतापुरPublished: Jul 05, 2020 10:15:48 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) की खोज के बीच पुलिस ने फर्रुखाबाद के बहुजन समाज पार्टी (BSP) नेता अनुपम दुबे को हिरासत में लिया है।

Sitapur news

Sitapur news

सीतापुर. कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) की खोज के बीच पुलिस ने फर्रुखाबाद के बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) नेता अनुपम दुबे को सीतापुर से हिरासत में लिया है। अनुपम दूबे के साथ 12 से अधिक गुर्गे भी हिरासत में लिये गए है। उनके पास से 9 असलहे भी बरामद हुए हैं। यह सभी दो लग्जरी गाड़ियों में थे सवार। सीओ मिश्रिख के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच व पांच थाना क्षेत्रों की पुलिस ने नाकेबंदी कर के सभी को हिरासत में लिया है। पुलिस को कानपुर पुलिस हत्याकांड के मुख्य अभियुक्त विकास दुबे से अनुपम के तार जुड़े होने का शक हैं।
ये भी पढ़ें- जिला क्या, थाने की अपराधियों की Top 10 सूची में विकास दुबे का नाम तक नहीं, सीएम की बैठक में खुलासा, मचा हड़कंप

कानपुर एनकाउंटर मामले के बाद यूपी पुलिस अलर्ट मोड पर हैं। इसी बीच रविवार को सीतापुर-हरदोई मार्ग पर चेकिंग के दौरान नैमिषारण्य में गोमती नदी पुल पर दो वाहनों में सवार करीब 12 संदिग्धों को पुलिस ने पकड़ लिया। इनमें फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ निवासी बसपा नेता अनुपम दुबे व उसके अन्य साथी शामिल हैं। मिश्रिख कोतवाली पुलिस इन सभी से संदना थाने में पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो