scriptखेलते खेलते बच्चा पहुंच गया इस भयानक चीज के पास, बच्चे ने अंदर झांक कर देखा और फिर…. | Little Child dead body found in tank sitapur | Patrika News

खेलते खेलते बच्चा पहुंच गया इस भयानक चीज के पास, बच्चे ने अंदर झांक कर देखा और फिर….

locationसीतापुरPublished: Mar 23, 2019 07:08:12 pm

खेलते खेलते बच्चा पहुंच गया इस भयानक चीज के पास, बच्चे ने अंदर झांक कर देखा और फिर….

little-child-dead-body-found-in-tank-sitapur

खेलते खेलते बच्चा पहुंच गया इस भयानक चीज के पास, बच्चे ने अंदर झांक कर देखा और फिर….

सीतापुर. तालगांव में डेढ़ वर्षीय एक बच्चे का शव घर कब बाहर बने टैंक में मिलने से गांव में हड़कंप मच गया। टैंक के अंदर बच्चे का शव पड़ा देख ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और बच्चे के परिजनों ने शव को टैंक स्व बाहर निकलवाया। डेढ़ वर्षीय बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ हैं। बच्चे के परिजनों ने गांव के दो लोगों पर टैंक जानबूझकर न बन्द करने का आरोप लगाते हुए तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए टैंक मालिक के खिलाफ गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी हैं।

खेलते समय टैंक में गिरा बच्चा

घटना तालगांव थाना क्षेत्र के ग्राम जमुनापुर की हैं। यहां आज सुबह शिव प्रसाद का डेढ़ वर्षीय पुत्र अनीश कुमार घर के बाहर खेल रहा था। बच्चों के साथ वह खेलते खेलते घर के बाहर बने टैंक में जा गिरा। गहरे टैंक में गिरने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी। टैंक में बच्चे की गिरने की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली वह बदहवास हो गए और टैंक की।तरफ दौड़ पड़े।
गैर इरादतन हत्या का दर्ज हुआ केस

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को टैंक से निकलवाकर परिवार को सांत्वना दी। परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर यह आरोप लगाया हैं कि गांव के ही हेमराज ने घर के बाहर खुला टैंक बनवाया था जिसे बंद करने के लिए कई बार ग्रामीणों और पीड़ित के द्वारा कहा गया किंतु हेमराज ने टैंक नही बंद करवाया जिसके चलते ही बच्चा टैंक में गिरने से उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने मामले में गैरइरादतन हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो