scriptपुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग देखिये LIVE, इलाके में फैली दहशत | Live firing in Sitapur due to old dispute | Patrika News

पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग देखिये LIVE, इलाके में फैली दहशत

locationसीतापुरPublished: Feb 17, 2021 07:34:37 am

दोनों पक्षों के बीच पहले ईंट पत्थर चले और धारदार हथियार भी चल गए।

पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग देखिये LIVE, इलाके में फैली दहशत

पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग देखिये LIVE, इलाके में फैली दहशत

सीतापुर. जनपद सीतापुर में एक बार फिर तांडव फ़िल्म की याद उस वक़्त ताजा हो गयी जब पुरानी रंजिश में दो पक्ष आमने सामने आ गए और ताबड़तोड़ फायरिंग हो गयी। इस विवाद में ईंट पत्थर के साथ साथ धारदार हथियार भी चले और देखते ही देखते अंधाधुंध फायरिंग भी होने लगी। इस दुस्साहसिक वारदात में एक बुजुर्ग महिला सहित गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। परिजनों ने आनन-फानन में दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है जहां उन्हें प्राथमिक उपचार दिए गया। दिनदहाड़े बीच गांव हुयी इस ताबड़तोड़ फायरिंग से गांव में दहशत फैल गयी और घटना के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी। पुलिस के मुताबिक वारदात में शामिल 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं लेकिन अभी तक वारदात में प्रयुक्त अवैध असलहे नहीं बरामद हो सके है।
पुरानी रंजिश में LIVE फायरिंग

घटना पिसावां थाना क्षेत्र के मोहम्मदापुर गांव की है। यहां के निवासी शम्भू तिवारी और लालू यादव के बीच काफी पुरानी रंजिश चली आ रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक, शम्भू तिवारी और लालू यादव के बच्चों के बीच रास्ते को लेकर विवाद हो गया। बच्चों का विवाद देखते ही देखते घर के परिजनों के बीच पहुंच गया और दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच पहले ईंट पत्थर चले और धारदार हथियार भी चल गए। विवाद आगे बढ़ा तो एक पक्ष से अवैध असलहों से गांव के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग करके दहशत फैला दी। इस फायरिंग में एक युवक के गोली छूकर निकल गयी जिससे वह घायल हो गया और साथ ही एक बुजुर्ग महिला भी धारदार हथियार के हमले से घायल हो गयी।
चार को हिरासत में लेकर पूछताछ

परिजनों ने आनन-फानन में दोनों। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची कई थानों की फोर्स ने हालात पर काबू पाया और मौका-ए-वारदात से चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पीड़ित परिवार के मुताबिक इस हमले में दो लोग घायल हुए है जबकि पुलिस इस वारदात में किसी के घायल न होने का राग अलाप रही हैं। घटना का लाइव वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कलई खुल गयी। पुलिस का कहना हैं कि अभी वारदात में प्रयुक्त अवैध असलहे को बरामद नही किया जा सका उसे बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।
https://youtu.be/sOwivxRAJoM
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो