पुलिस को चुनौती देकर चोरों ने बैंक को बनाया निशाना, दीवाल में सेंध काटकर तोड़े ताले

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

सीतापुर. जनपद सीतापुर में चोरों ने पुलिस की रात्रि गस्त की पोल खोलते हुए एक बैंक को अपना निशाना बनाने का प्रयास किया है। पुलिस से बेखौफ चोरों ने बैंक के पीछे हिस्से की दीवार में सेंध मारकर अंदर दाखिल हुए और रात भर बैंक के हर ताले को तोड़कर नुकसान पहुंचाया। बैंक के अंदर चोरों ने जमकर तांडव मचाया लेकिन पुलिस को उसकी भनक न नही लगी। चोरों की इस करतूत का खुलासा उस वक़्त हुआ जब सुबह बैंक मैनेजर ने बैंक का ताला खोला तो उसके होश फाख्ता हो गए। बैंक मैनेजर के मुताबिक चोरो द्वारा नुकसान का आंकलन तो अभी नही हो सका हैं लेकिन दस्तावेजो और लॉकरों की मिलान कराया जा रहा हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

चोरों ने बैंक को बनाया निशाना

घटना सीतापुर के नैमिषारण्य थाना क्षेत्र की है। यहां पर इलाहाबाद/इंडियन बैंक की नैमिषारण्य शाखा स्थित हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां बीती रात चोरों ने पुलिस की आंख के नीचे ही रात्रि गस्त की पोल खोलते हुए एक बैंक को ही निशाना बना डाला। बेखौफ चोरों ने बैंक के पिछले हिस्से की दीवार में सेंध मारकर अंदर दाखिल हुए और जमकर तांडव काटा। बैंक मैनेजर रवि कुमार का कहना हैं कि चोरों ने बैंक में घुसकर सीसीटीवी को नुकसान पहुंचाया और साथ ही साथ लॉकर कब स्ट्रांग रूम का भी ताला तोड़ा। उनका कहना हैं कि चोरों ने बैंक की मेन पावर लाइन को काट कर बैंक के सभी ताले तोड़ें हैं लेकिन अभी तक नुकसान का आंकलन नही हो सका है।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग सकवायड और फिंगरप्रिंट की टीम से नमूने एकत्र किए और छानबीन शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि चोर शायद बैंक से कुछ ले जाने में सफल नही हो पाए हैं लेकिन फिर भी मामले की गहन छानबीन की जा रही है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned