दलित किशोरी से गैंगरेप का मामला, पुलिस ने मुठभेड़ में मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार

बीती 7 सितम्बर को इमिलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में एक दलित नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था।

सीतापुर. दलित नाबालिग किशोरी के साथ हुए गैंगरेप के सनसनीखेज मामले में पुलिस और आरोपियों के बीच मुठभेड़ हो गयी। पुलिस ने गैंगरेप की घटना के मुख्य आरोपी को बीती रात एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार करने का दावा किया हैं। इस मुठभेड़ में एक दरोगा भी गोली लगने से जख्मी हुआ हैं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही है।

दलित किशोरी से किया था गैंगरेप

बीती 7 सितम्बर को इमिलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में एक दलित नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। आरोप है कि आरोपियों ने घटना का वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया जिसके बाद पीड़िता के परिजनों को स्थानीय लोगों के माध्यम से घटना की जानकारी हुई.14 सितम्बर को पीड़िता ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके बाद एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए सात पुलिस टीमें गठित कर दी थी। इस मामले में आरोपी कौशल को पुलिस ने कल ही गिरफ्तार कर लिया था और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही थी।

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

पुलिस ने बीती रात एक मुठभेड़ के दौरान घटना के मुख्य आरोपी आसिफ पुत्र हबीब निवासी ग्राम हाजीपुर थाना इमिलिया सुल्तानपुर को गिरफ्तार कर लिया। आसिफ के पैर में गोली लगी है उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned