चंद पैसों की खातिर बेटा बना पिता का कातिल, घर के अंदर उतारा मौत के घाट

जनपद सीतापुर में एक कलयुगी बेटे द्वारा धारदार हथियार से (रिटायर्ड सिपाही) पिता की निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं...

सीतापुर. जनपद सीतापुर में एक कलयुगी बेटे द्वारा धारदार हथियार से (रिटायर्ड सिपाही) पिता की निर्मम हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कलयुगी बेटे ने पिता की घर के अंदर ही हसिये से गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात के पीछे पैसे के लेनदेन बताया जा रहा हैं। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पैसों को लेकर पुत्र बना पिता का कातिल

घटना रामकोट थाना क्षेत्र के ख़ूबपुर कॉलोनी की हैं। यहां के निवासी मृतक राम सिंह पेशे से हेड कॉन्स्टेबल थे जो कि कुछ वर्ष पहले रिटायर्ड हो चुके थे। मिली जानकारी के मुताबिक राम सिंह के दो पुत्र थे जिसमें छोटा बेटा शराब का आदी था। पुलिस के मुताबिक बेटा शराब के नशे में रोज पिता से पैसे को लेकर झगड़ा करता था। आज जब पिता घर के आंगन में बैठा था तभी शराब के नशे में आये छोटे बेटे विनय ने पीछे से धारदार हथियार से पिता की गला रेतकर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों के बयान दर्ज किए। पुलिस ने मामले में छोटे बेटे विनय को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

नितिन श्रीवास्तव Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned