युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या, चुनावी रंजिश में उतारा मौत के घाट

पुलिस ने मामले में पीड़ित की तहरीर के आधार पर गांव के ही आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीतापुर. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के बाद अब चुनावी रुझान सामने आने लगे है और चुनावी रंजिश में लोगों के मारने पीटने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। ताजा मामला सीतापुर से सामने आया है यहां चुनावी रंजिश के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के समर्थक के ऊपर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस सनसनीखेज घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मामले में पीड़ित की तहरीर के आधार पर गांव के ही आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

चुनावी रंजिश में हत्या का आरोप

घटना थाना थानगांव क्षेत्र के ग्राम बधाइयां की है। यहां के निवासी 18 वर्षीय गोलू बीती रात बाइक से अपने घर की तरफ जा रहा था। जहां पर पहले से घात लगाए बैठे लोगों ने उस पर लाठी-डंडों से प्रहार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक घायल अवस्था में ही गोलू अपने घर की तरफ चलने लगा तो दबंगों ने उसे फिर से गिरकर लाठी-डंडों से तब तक मारते रहे जब तक उसने प्राण ना त्याग दिए। इस सनसनीखेज घटना के बाद गांव के ही आधा दर्जन से अधिक हमलावर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटनास्थल का मौका मुआयना किया और साक्ष्य एकत्रित किए। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने घटना को चुनावी रंजिश से जोड़ते हुए तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि चुनावी रंजिश के चलते दोनों पक्षों में काफी कहासुनी हो चुकी थी इसके बाद इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया है पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

 

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned