scriptविकलांग मां के सामने उसके बेटे की पीट-पीटकर हत्या, वारदात से फैली सनसनी | Man murder in front of mother in Sitapur | Patrika News

विकलांग मां के सामने उसके बेटे की पीट-पीटकर हत्या, वारदात से फैली सनसनी

locationसीतापुरPublished: Jun 21, 2021 12:14:54 pm

पुलिस का कहना है कि वारदात में संदिग्ध दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

विकलांग मां के सामने उसके बेटे की पीट-पीटकर हत्या, वारदात से फैली सनसनी

विकलांग मां के सामने उसके बेटे की पीट-पीटकर हत्या, वारदात से फैली सनसनी

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में शराब के नशे में हुए विवाद के बाद पड़ोसियों ने मिलकर शराबी युवक को मौत के घाट उतार दिया। मृतक की चश्मदीद विकलांग मां ने 4 पड़ोसियों पर पीट-पीटकर कर हत्या करने का आरोप लगाया है। बेटे की मौत के बाद विकलांग मां का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि वारदात में संदिग्ध दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।
वारदात से फैली सनसनी

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के गोंडियनटोला कॉलोनी की है। यहां की निवासिनी शांति देवी के दो पुत्र है जिसमे बड़ा बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त है जो घर से बाहर ही रहता है और दूसरा पुत्र 40 वर्षीय राजबहादुर है जो कि पेशे से राजगीर है। मिली जानकारी के मुताबिक, कमर से विकलांग मां की देखरेख की जिम्मेदारी मृतक बेटे पर ही थी क्योंकि मृतक की पत्नी की मौत हो चुकी है और उसके दो छोटे छोटे बच्चे भी है जो कि ननिहाल में रह रहे हैं। मां का आरोप है कि बीती रात शराब के नशे में पड़ोसियों से उसके बेटे का विवाद हो गया और विवाद इस कदर बढ़ा कि पड़ोसियों ने मां के सामने ही उसके बेटे को लात घूसों से बेरहमी से मारा पीटा और मरणासन्न हालत में छोड़कर फरार हो गए।
पिटाई से बेटे की मौत का आरोप

मां का आरोप है कि इसी पिटाई के चलते ही उसके बेटे की मौत हो गयी और वह रात भर कमरे में पड़ा रहा क्योंकि मां कमर से विकलांग है और मजबूर मां चारपाई से उठकर अपने बेटे को देखने तक नही पहुंच पायी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस फोर्स ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और साक्ष्यों को एकत्रित कर मां के बयान दर्ज किए। पुलिस का कहना है कि आरोपों के आधार पर वारदात में शामिल दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो