अवैध संबंधों में पति बना पत्नी के खून का कातिल, बांके से काटकर उतारा मौत के घाट

घटना सीतापुर के हरगांव थाना क्षेत्र की है।

By: नितिन श्रीवास्तव

Published: 10 Jul 2020, 02:51 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

सीतापुर. सात फेरे लेकर साथ जीने और मरने की कसमें खाले वाले पति ने अपनी ही पत्नी की घर के अंदर धारदार हथियार से वारकर निर्मम हत्या कर दी। पति द्वारा पत्नी की हत्या किए जाने के पीछे पत्नी के अवैध संबंध होना बताया जा रहा हैं। पुलिस ने घटनास्थल से आलाकत्ल बरामद कर आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने की कार्यवाई शुरू कर दी हैं।


बांके से काटकर की पत्नी की हत्या

घटना सीतापुर के हरगांव थाना क्षेत्र की । यहां के ग्राम बरुहा मझिगवां निवासी मंगरे के पुत्र रामधार का विवाह रामरानी से तकरीबन 25 साल से पहले हुआ था। मिली जानकारी के मुताबिक पति का आज घर के अंदर अपनी पत्नी से कुछ विवाद हो गया और विवाद के बाद ही पति ने घर में रखे धारदार हथियार से पत्नी पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद पति मौके से फरार होने की फिराक में था लेकिन ग्रमीणों की मदद से उसे पुलिस ने दबोच लिया। सनसनीखेज वारदात के पीछे पत्नी के अवैध संबंध होना बताया जा रहा हैं लेकिन इन आरोपो में कितनी सच्चाई हैं यह तो पुलिसिया जांच पड़ताल में ही साफ हो सकेगा। मां की हत्या के बाद से 3 बेटों के सर से मां का साया उठ गया हैं।


आरोपी पति पुलिस हिरासत में

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और परिजनों के बयान दर्ज किए हैं। पुलिस का कहना हैं कि हत्या के पीछे अभी अवैध सम्बंध बताया जा रहा हैं लेकिन इसकी जांच पड़ताल की जा रही हैं। पुलिस का कहना हैं कि मृतक की बड़ी बेटी की शादी हो चुकी हैं जबकि 3 बेटे सर्वजीत,बलजीत और दीपू अभी पढ़ाई कर रहे हैं और सभी के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned