scriptलड़की के प्यार में फंसा युवक, पिता ने कर दी हत्या | man murders lover of her daughter news in hindi | Patrika News

लड़की के प्यार में फंसा युवक, पिता ने कर दी हत्या

locationसीतापुरPublished: Mar 13, 2018 07:28:58 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

बेटी के प्रेम जाल में फंसे युवक की लड़की के पिता ने हत्या कर दी

murder
सीतापुर. क्राइम की घटना दिन प्रतिदिन दिन बढ़ती जा रही है। बरौली गांव के निवासी अंकित (18) अचानक ही घर से लापता हो गया। घर वाले परेशान कि आखिर लड़का गया कहां। बाद में पता लगा कि उसकी हत्या कर उसे कुएं में फेंक दिया गया है। इस मामले में वारदात की गयी और पता लगा कि युवक की हत्या कर दी गयी है। हत्या का कारण खोजने निकली पुलिस को पता लगा कि आरोपी उसी गांव का है। पुलिस ने लापता युवक की लाश कुएं से बरामद की है।
गांव के ही निवासी ने की हत्या

पुलिस ने आरोपी से पूछताथ की। पूछताछ के बाद पता लगा कि उसी गांव के त्रिभुवन ने अंकित की हत्या की है। उसने अपना गुनाह कबूल किया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
प्यार में फंसा था युवक तो पिता ने कर दी हत्या

पूछताछ के बाद आरोपी ने हत्या करने की बात कबूल की। गांव में ओमप्रकाश के खेत में बने कुएं में अंकित की लाश मिली। हत्या का कारण भी अजीब है। प्रेम जाल में फंसे त्रिभुवन की पुत्री के साथ अंकित के रिश्ते चर्चों में थे। त्रिभुवन को बस यही बात नागवार गुजरी और उसने गुस्से में आकर अंकित की हत्या कर दी। रूढ़ीवादी सोच पर निर्भर त्रिभुवन को अंकित का रिश्ता पसंद नहीं था। वो नहीं चाहता था कि अंकित उसके घर का दामाद बने। बेटी के साथ प्रेम प्रसंगों को ज्यादा तूल न मिले, इसके लिए उसने अंकित की हत्या कर दी। उसने योजना बनाकर अंकित की हत्या कर दी।
नागवार हैं प्रेम के मामला गांव में है आज भी बड़ी समस्या

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गांव में वैसे भी प्यार को तवज्जो देना बड़ी बात मानी जाती है। छोटी सी बात पर भी बवाल हो जाता है। प्रेम के मामले तो कतई नागवार गुजरते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो