scriptजमीनी विवाद में पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल | Many people injured in fight Sitapur news | Patrika News

जमीनी विवाद में पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

locationसीतापुरPublished: Apr 25, 2021 01:52:56 pm

प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों द्वारा दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें सदर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

जमीनी विवाद में पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

जमीनी विवाद में पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

सीतापुर. थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ और फिर विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। दोनों पक्षों की तरफ से चले लाठी डंडों और ईंट-पत्थरों से दोनों पक्षों के तकरीबन आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों द्वारा दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें सदर जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।
दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

घटना लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के अंबर सरायं मोहल्ले की है। यहां के निवासी अवधेश और पड़ोस में रहने वाले रामशंकर से नाली को लेकर काफी पुराना विवाद चला आ रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक विवाद के चलते ही अवधेश ने पूरे मामले की शिकायत थाने पर की गई तो पुलिस ने सभी को बुलाया और समझा बुझाकर वापस भेज दिया। पीड़ित अवधेश के मुताबिक थाने से आने के बाद दबंग पड़ोसी रामशंकर ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर घर पर हमला बोल दिया। इस वारदात में दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे और ईंट पत्थर भी चले। इस सनसनीखेज वारदात में दोनों पक्षो के आधा दर्जन से अधिक लोगों के गंभीर चोटें आयी हैं। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें सदर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।
https://youtu.be/yAibHr_RSb8
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो