script

सीतापुर में विवाहिता के साथ दुराचार

locationसीतापुरPublished: Sep 05, 2017 09:36:00 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

पीड़िता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Sitapur Crime

Sitapur Crime

सीतापुर. जिले के रामकोट थाना इलाके के एक गांव में एक विवाहिता के साथ दुराचार का मामला प्रकाश में आया है । पीड़िता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।
घटना के संबंध में पीड़िता की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया है कि वह रविवार को अपराह्न समय करीब तीन बजे दिन में जानवरो का चारा हेतु घास काटने गाँव के पूरब अपने खेतों की तरफ गयी थी। इस बीच वहां अचानक बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए वह रामनरेश के ट्यूबेल पर रखे छप्पर की मड़ईया में चली गई। इस दौरान पूरब की ओर से जैतीखेड़ा गांव का मजरा विशुन्नापुर निवासी राममिलन पुत्र भवानी अचानक वहां आ गया और इसे आकर पकड़ लिया। पीड़िता ने आरोपी पर दुराचार करने का आरोप भी लगाया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि राममिलन ने जाते वक्त इसकी जानकारी परिजनों को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी, जिसकी शिकायत पुलिस के समक्ष पीड़िता ने की है। इस मामले में थानाध्यक्ष राजेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी राममिलन पुत्र भवानी के विरुद्ध मुकदमा अपराध संख्या 277/17 में धारा 376 व 506 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है, जिसकी विवेचना एसओ स्वयं करेंगे। वहीं, इस मामले को लेकर पीडि़त पक्ष में काफी रोष व्याप्त 
मामला सामने आने के बाद लोगों में रोष
विवाहिता के साथ दुराचार का मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना को लेकर लोगों में काफी रोष है। लोगों का कहना है कि ऐसे मामलों में पुलिस को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो