scriptनाबालिग किशोरी का नदी में उतराता मिला शव, चार दिन पहले दर्ज हुई थी गुमशुदगी | Minor girl deadbody found in Sitapur | Patrika News

नाबालिग किशोरी का नदी में उतराता मिला शव, चार दिन पहले दर्ज हुई थी गुमशुदगी

locationसीतापुरPublished: Feb 17, 2021 07:31:23 am

सन्दना थाना अंतर्गत 17 वर्षीय युवती का शव नदी में उतराता पुलिस को बरामद हुआ।युवती की गुमशुदगी 4 दिन पहले पिता ने संबंधित थाने में दर्ज कराई थी।

नाबालिग किशोरी का नदी में उतराता मिला शव, चार दिन पहले दर्ज हुई थी गुमशुदगी

नाबालिग किशोरी का नदी में उतराता मिला शव, चार दिन पहले दर्ज हुई थी गुमशुदगी

सीतापुर. सन्दना थाना अंतर्गत 17 वर्षीय युवती का शव नदी में उतराता पुलिस को बरामद हुआ।युवती की गुमशुदगी 4 दिन पहले पिता ने संबंधित थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजने की कार्रवाई की है। घटना संदना थाना क्षेत्र के बगुला पारा की बताई जा रही है। शनिवार की देर शाम संदना थाना क्षेत्र के अंतर्गत भीखपुर के मजरा बगुला पारा से चार दिन पूर्व लापता हुई युवती का शव गांव के उत्तर नदी स्थित बगुला पारा के समीप में उतराता हुआ मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी सूचना पर संदना एसओ अवधेश यादव दरोगा शिव सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।
घर से हुई थी लापता

थाना क्षेत्र के भीखपुर मजरा बगुला पारा में 4 दिन पूर्व सोनी पुत्री रामनरेश उम्र (17) वर्ष घर से उस समय लापता हो गई थी। जब घर के सभी सदस्य खेतों में काम करने के लिए गए हुए थे। परिवारीजन जब घर पर लौट कर आए तो उनकी पुत्री सोनी घर पर नहीं मिली। काफी खोजबीन के बाद में पिता ने पुत्री की गुमशुदगी की रिपोर्ट संदना थाने में दर्ज कराई थी। जिसका शव गांव के उत्तर लगभग 500 मीटर की दूरी पर सराय नदी में उतराता हुआ मिला है।जिसकी सूचना ग्रामीणों ने दी है।पुलिस का कहना है। मृतक शव की शिनाख्त रामनरेश ने अपनी पुत्री सोनी के रूप में की है।
पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार यादव का कहना है कि गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी। शव गांव के उत्तर सराय नदी में उतर आता हुआ मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो