scriptखेत गयी किशोरी के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप | Minor girl rape with villagers in sitapur | Patrika News

खेत गयी किशोरी के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

locationसीतापुरPublished: Jun 19, 2019 04:53:33 pm

खेत गयी किशोरी के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

minor-girl-rape-with-villagers-in-sitapur

खेत गयी किशोरी के साथ दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

सीतापुर. जनपद में खेत गयी 13 वर्षीय नाबालिक बालिका के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। दुष्कर्म की इस वारदात का आरोप गांव के ही एक व्यक्ति के ऊपर लगा हैं। पुलिस नद पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस ने मामले की अधिक जांच पड़ताल के लिए बालिका को मेडिकल परीक्षण हेतु जिला महिला अस्पताल भेज दिया हैं।

गांव के ही युवक ने दिया वारदात को अंजाम

घटना रेउसा थाना क्षेत्र के ताहपुर इलाके की हैं। यहां की निवासी 13 वर्षीय नाबालिक किशोरी गांव के बाहर खेत मे घास छिलने गयी थी। मिली जानकारी के अनुसार जब वह गांव के बाहर खेत मे घास छिलने गयी थी वहां पहले से मौजूद पड़ोस के खेत में ज्ञानू पुत्र सुरेश ने उसे जबरन पकड़ लिया और खेत मे घसीटकर ले गया और वहां उसने किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल

वारदात के बाद गंभीर हालत में रोती बिलखती घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को अपनी आपबीती सुनायी। बालिका के पिता ने गांव के ही ज्ञानू नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी हैं। पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो