सांसद मेनका गांधी ने इंस्पेक्टर को किया फोन, कहा- उसकी मेरी तरफ से करो पिटाई और दो थप्पड़ भी मारो, ऑडियो वायरल

सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने दिया बड़ा आदेश, कुत्ते को मारने पर युवक के खिलाफ केस, बीजेपी सांसद मेनका गांधी का ऑडियो वायरल

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक युवक को लाठी डंडों से कुत्ते की पिटाई करना उस वक्त भारी पड़ गया जब बीजेपी सांसद मेनका गांधी (Maneka Gandhi) ने युवक पर कार्रवाई के लिए इंस्पेक्टर को फोन कर नसीहत दे डाली। सांसद ने इंस्पेक्टर से बातचीत के दौरान यह भी कहा कि कुत्ते को मारने वाले युवक को जेल भेजो और उसकी पहले मेरी तरफ से पिटाई करो और दो थप्पड़ भी लगाओ। सासंद ने इंस्पेक्टर से कहा कि कुत्ते के इलाज में जो भी पैसा लगा है उसे भी आरोपी युवक से दिलवाओ। सांसद और इंस्पेक्टर के बीतचीत का यह ऑडियो सीतापुर के पशु सेवा समिति के अध्यक्ष विजय सेठ ने अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस ने पशु सेवा समिति की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरफ पशु अधिकारों की बात करने वाली मेनका के खिलाफ पशुचिकित्सकों का गुस्सा फूट पड़ा है। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मेनका गांधी पर पशु डॉक्टरों को धमकाने का आरोप लगाया है।

बीजेपी सांसद ने कार्रवाई के लिए दिया आदेश

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्वाल मंडी इलाके की है। यहां 18 जून को घर के बाहर उछल कूद कर रहे एक कुत्ते को यहां के निवासी रमेश वर्मा ने लाठी डंडों से पीट दिया था। कुत्ते को पीटने की यह घटना वहां पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी और वह कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी। सीतापुर के पशु सेवा समिति के अध्यक्ष विजय सेठ को जब कुत्ते को मारने पीटने की सूचना मिली तो उन्होंने कुत्ते को इलाज के लिए जिला पशु चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसके पैर टूटने की जानकारी दी और उसका इलाज शुरू किया। पशु सेवा समिति द्वारा जब यह मामला सुल्तानपुर की बीजेपी सांसद मेनका गांधी तक पहुंचा तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाई कराने के लिए आदेश दिया।

पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की जांच

पशु सेवा समिति के अध्यक्ष ने रविवार की देर शाम सांसद मेनका गांधी से बातचीत के दो ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। पहले ऑडियो में सांसद कोतवाली जाकर केस दर्ज करवाने की बात कह रही है जबकि दूसरे ऑडियो में इंस्पेक्टर कोतवाली तेज प्रकाश सिंह ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसके खिलाफ कार्यवाई का आदेश दे रही हैं। पुलिस ने मामले को तूल पकड़ता देख पशु सेवा समिति की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर का कहना है कि मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

मेनका गांधी पर फूटा पशु चिकित्सकों का गुस्सा

वहीं दूसरी तरफ पशु अधिकारों की बात करने वाली मेनका के खिलाफ बायकोट मेनका गांधी और मेनका गांधी माफी मांगों ट्रेंड हो रहा है। सीतापुर की खबर के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मेनका गांधी के खिलाफ ट्रेंड चलते नजर आए एक ट्रेंड चला #bycottmenkagandhi और दूसरा ट्रेंड चला #मेनकागांधीमाफीमांगे। इन ट्रेंड्स के बीच इंडियन वेटरनरी एसोसिएशन ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। पत्र लिखकर मेनका गांधी पर पशु डॉक्टरों को धमकाने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें: श्याम के मुस्लिम बनने की कहानी, इस्लाम से जुड़ी 50 किताबें पढ़कर बन गया उमर, फिर ऐसे बना धर्मांतरण गैंग का मास्टरमाइंड

maneka.jpg
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned