script

नगर पालिका कर्मचारियों का हल्ला बोल, ईओ पर कार्रवाई न होने के चलते किया प्रदर्शन

locationसीतापुरPublished: Oct 14, 2020 01:18:46 pm

घटना के बाद आक्रोशित कर्मचारियों ने डीएम ने मिलकर कार्यवाई की मांग की है।

नगर पालिका कर्मचारियों का हल्ला बोल, ईओ पर कार्रवाई न होने के चलते किया प्रदर्शन

नगर पालिका कर्मचारियों का हल्ला बोल, ईओ पर कार्रवाई न होने के चलते किया प्रदर्शन

सीतापुर. सीतापुर में नगर पालिका ईओ द्वारा अपने ही लिपिक को लात-घूसों से मारने का मामला अब तूल पकड़ चुका है। ईओ की कार्यशैली से नाराज सैकड़ों कर्मचारियों ने आज ईओ पर कार्रवाई की मांग के चलते जुलूस निकालकर विरोध दर्ज कराया। नगर पालिका कर्मचारियों ने ईओ पर कार्रवाई की मांग की है। उनका कहना है कि सरकारी कार्य को सुचारू रूप से जारी रखा गया है। जिससे आम जनता को किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना न करना पड़े। कर्मचारियों का कहना है कि जब तक उनकी यह मांग पूरी नही होती है, तब तक आंदोलन जारी रहेगा।

 

 

ईओ और लिपिक में विवाद

गौरतलब है कि बीते 24 घण्टे पहले नगर पालिका कार्यालय में लिपिक महेश गुप्ता को ईओ गुरु प्रसाद पांडेय ने किसी फाइल को लाने के लिए बुलाया था। मिली जानकारी के मुताबिक फाइल में कोई पेपर कम होने के चलते ईओ और लिपिक में विवाद हो गया और ईओ ने कुर्सी से उठकर लिपिक को मारना-पीटना शुरू कर दिया। ईओ की यह करतूत कार्यालय में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी।

 

 

कार्रवाई की मांग

घटना के बाद आक्रोशित कर्मचारियों ने डीएम ने मिलकर कार्यवाई की मांग की है। घटना के 24 घण्टे बीत जाने के बाद भी ईओ पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है, लेकिन आपसी समझौते के बाद कर्मचारियों ने कार्यालय में काम शुरू कर दिया है। जिससे सरकारी कामकाज प्रभावित न हो। कर्मचारियों का कहना है कि उनका यह आंदोलन जारी रहेगा क्योंकि अभी तक ईओ पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

 

 

//?feature=oembed

ट्रेंडिंग वीडियो