script9 माह पहले दोनों ने की थी शादी, फिर एक दिन पति ने पत्नी को कमरे में किया बंद और फिर… | New married women dead in sitapur | Patrika News

9 माह पहले दोनों ने की थी शादी, फिर एक दिन पति ने पत्नी को कमरे में किया बंद और फिर…

locationसीतापुरPublished: Oct 06, 2019 09:51:01 pm

9 माह पहले दोनों ने की थी शादी, फिर एक दिन पति ने पत्नी को कमरे में किया बंद और फिर…

new-married-women-dead-in-sitapur

9 माह पहले दोनों ने की थी शादी, फिर एक दिन पति ने पत्नी को कमरे में किया बंद और फिर…

सीतापुर. जनपद में बंद पड़े एक घर मे नवविवाहिता का शव मिलने से हड़कंप मच गया। नवविवाहिता के गले में रस्सी का फंदा होने के चलते परिजनों ने पति पर ही हत्या का आरोप लगाया हैं। पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया हैं। पुलिस का कहना हैं कि मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उपरांत ही नवविवाहिता की मौत का कारण स्पष्ठ हो सकेगा।

परिजनों ने दामाद पर लगाया हत्या का आरोप

घटना तालगांव थाना क्षेत्र के अमावा गांव की हैं। यहां के निवासी रामनरेश के बंद घर में विवाहिता का शव मिलने से इलाके में कोहराम मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक पड़ोसियों ने जब घर के बाहर ताला पड़ा हुआ देखा तो ग्रामीणों ने ससुर को सूचना देकर ताला तोड़ा तो वहां का नजारा देख लोग दंग रह गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले में परिजनों के बयान दर्ज किए। जगदीश के मुताबिक 9 माह पूर्व उसकी बेटी और रामनरेश की शादी कोर्ट मैरिज हुयी थी। आरोप हैं कि शादी के बाद पति-पत्नी में आये दिन विवाद होता रहता था। मृतका के पिता ने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और रिपोर्ट आते ही मौत के कारण स्पष्ठ हो सकेंगे। इसी उपरांत अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो