सड़क हादसे में बुजुर्ग व्यक्ति की दर्दनाक मौत से कोहराम, बीच सड़क मची चीख पुकार....

सड़क हादसे में बुजुर्ग व्यक्ति की दर्दनाक मौत से कोहराम, बीच सड़क मची चीख पुकार....

सीतापुर. कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला हैं। यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बुजुर्ग व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोग बुजुर्ग व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे वहां डॉक्टरों ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी हैं।

बुजुर्ग की दर्दनाक मौत


घटना सिधौली कोतवाली क्षेत्र की हैं। यहां के ग्राम मजरा बम्भौरा निवासी 40 वर्षीय प्यारे लाल साईकल से सिधौली किसी काम से जा रहा था। मिली जानकारी के अनुसार इसी दौरान मानपारा में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास किसी अज्ञात वाहन ने साईकल सवार बुजुर्ग को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना हैं कि मामले में अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया हैं जल्द ही मामले की कार्रवाई की जाएगी।

Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned