scriptबुजुर्ग पिता का पेड़ से लटकता मिला शव, पत्नी और तीन बेटों पर संपत्ति के लिए हत्या का आरोप | Old man murder due to property dispute in Sitapur | Patrika News

बुजुर्ग पिता का पेड़ से लटकता मिला शव, पत्नी और तीन बेटों पर संपत्ति के लिए हत्या का आरोप

locationसीतापुरPublished: Jun 08, 2021 05:08:23 pm

थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर शव लटकाये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

बुजुर्ग पिता का पेड़ से लटकता मिला शव, पत्नी और तीन बेटों पर संपत्ति के लिए हत्या का आरोप

बुजुर्ग पिता का पेड़ से लटकता मिला शव, पत्नी और तीन बेटों पर संपत्ति के लिए हत्या का आरोप

सीतापुर. थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर शव लटकाये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बुजुर्ग व्यक्ति की हत्या कर शव लटकाये जाने का आरोप उसकी पत्नी और बेटों पर ही लगा है। परिजनों का आरोप है कि संपत्ति के लालच में बुजुर्ग की दूसरी पत्नी और बेटों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने मामले में शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

संपत्ति के लिए पिता का कत्ल

घटना सीतापुर के तालगांव थाना इलाके की है। यहां के ग्राम सिंकदरा निवासी 60 वर्षीय अली हसन का शव आज गांव के बाहर पेड़ से लटकता हुआ मिला। परिजनों का कहना है कि अली हसन की पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी जिससे उसे तीन लड़कियां और एक लड़का था। मिली जानकारी के मुताबिक पहली पत्नी की मौत के बाद अली हसन ने दूसरी शादी अमीना नामक युवती से कर ली और उसके तीन लड़के और तीन लड़कियां है। मृतक के भाई का आरोप है कि दूसरी पत्नी अमीना पहले पत्नी के बच्चों को जमीन जायदाद में हिस्सा नही देना चाहती थी और उसके बेटे भी इस चीज के खिलाफ थे जिसके चलते ही बाप और बेटों में आये दिन विवाद हुआ करता था। परिजनों के मुताबिक आज सुबह जब अली हसन खेत के लिए घर से निकला तो वापस नही लौटा और उसका शव गांव के बाहर पेड़ से लटकता हुआ मिला। परिजनों का कहना है कि अली हसन के पैर घुटनों तक जमीन में लगे थे, इससे यह प्रतीत होता है कि उसकी हत्या कर शव लटकाया गया है। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81thmq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो