scriptसीतापुर में क्रूरता की सारी हदें पार, बच्चे ने दीवार पर रखा हाथ तो बुजुर्ग की हुई हत्या | Old man murder many injured in Sitapur | Patrika News

सीतापुर में क्रूरता की सारी हदें पार, बच्चे ने दीवार पर रखा हाथ तो बुजुर्ग की हुई हत्या

locationसीतापुरPublished: Jun 20, 2021 11:04:08 am

पुलिस का कहना है कि तहरीर प्राप्त हो गयी है दोनों पक्षों पर कार्रवाई की जा रही है।

सीतापुर में क्रूरता की सारी हदें पार, बच्चे ने दीवार पर रखा हाथ तो बुजुर्ग की हुई हत्या

सीतापुर में क्रूरता की सारी हदें पार, बच्चे ने दीवार पर रखा हाथ तो बुजुर्ग की हुई हत्या

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में छत की दिवार पर बच्चे द्वारा हाथ रख देने से ही मात्र दो पक्षो में जमकर विवाद हो गया। दोनों पक्षों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि लाठी डंडे भी जमकर चले। इस वारदात के दौरान एक बुजुर्ग व्यक्ति की पिटाई के दौरान मौत हो गयी जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी रेउसा में भर्ती कराया गया है जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर प्राप्त हो गयी है दोनों पक्षों पर कार्रवाई की जा रही है।

बच्चे की गलती और चली गयी बुजुर्ग की जान

घटना रेउसा थाना क्षेत्र के कटरा गांव की है। यहां के निवासी चुन्नी लाल और राम सिंह दोनों पड़ोसी है। मिली जानकारी के मुताबिक,चुन्नी लाल की पुत्री काजल सिंह ने आज शाम पड़ोसी राम सिंह की छत पर चढ़ गयी और दीवार पर हाथ रख दिया। दोनों के बीच रास्ते को लेकर चल रहे विवाद में रंजिश भी चली आ रही थी।इसी रंजिश के चलते ही बच्ची की इस करतूत से पड़ोसी आग बबूला हो गए और गाली गलौच करने लगे। दोनों पक्षों के विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों पक्ष लाठी डंडों से लैस होकर आमने सामने आ गए और एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए। विवाद के दौरान जमकर लाठियां चटकी और इस हादसे में दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए वहीं चुन्नी लाल के परिवार के एक बुजुर्ग बाबूराम की पिटाई से मौत हो गयी।
पुलिस ने शुरू की जांच पड़ताल

घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां सभी का उपचार जारी हैं। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची ने घटना स्थल का जायजा लिया और मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना हैं कि चुन्नी लाल के पक्ष के तीन और दूसरे पक्ष के भी तीन लोग घायल है जबकि एक बुजुर्ग की मौत हुयी है। पुलिस का कहना है कि मामले में दोनों पक्षों की तरह से तहरीर प्राप्त हो गयी और जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो