ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी सरकार पर बोला हमला, कहा- मुख्तार-बृजेश और धनंजय टेकते हैं माथा

सीतापुर के मिश्रिख विधानसभा क्षेत्र के पहला आश्रम में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।

सीतापुर. सीतापुर के मिश्रिख विधानसभा क्षेत्र के पहला आश्रम में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के यहां मुख्तार अंसारी, बृजेश सिंह, धनंजय सिंह जैसे बड़े माफिया लोग माथा टेकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर वह गलत कहते हैं तो वह तो राजनीति छोड़ देंगे। राजभर ने कहा कि कार्रवाई से अखिलेश डरे, मायावती डरे, सोनिया डरे। उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ अगर कोई लड़ रहा है, तो ओमप्रकाश राजभर हैं और इसके अलावा कोई नहीं लड़ रहा है।

सिर्फ जुमलेबाजी की सरकार

राजभर ने इस कार्यक्रम में बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि सदन के अंदर सीना ठोक के खड़ा था और कहा था दुनिया में अगर कोई झूठ बोलने वाली पार्टी है। दूनिया का सबसे ज्यादा झूठ बोलने वाला कोई है तो प्रधानमंत्री मोदी हैं, चाहे तो गुगल पर सर्च कर के देख लीजिए। मीडिया से रूबरू होते हुए पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की जो सरकार है वह सिर्फ जुमलेबाजी की सरकार है। गरीबों से वोट लेना है तो देश को सोने की चिड़िया बनाने की बात करते हैं और जब देश की जनता वोट दे देती है। जब सोने की चिड़िया बनाने का मौका मिलता है तो सरकार देश को विश्व गुरु बनाने की बात करती है।

हम कैसे बनेंगे आत्मनिर्भर

राजभर ने कहा कि फिर आत्मनिर्भर बनो की बात कहना चालू कर देती है, हम आत्मनिर्भर बन नहीं पाते हैं। उससे पहले सरकार देश बेचने लगती है। उन्होंने कहा कि सरकार ने रेलवे, बैंक, बीएसएनल, बिजली सहित तमाम चीजों को बेच दिया है और अगर देश बिक जाएगा तो हम आत्मनिर्भर कैसे बनेंगे। इस दौरान सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी, प्रदेश सचिव राममूर्ति अर्कवंशी, प्रदेश उपाध्यक्ष अमर मणि कश्यप, प्रदेश महासचिव योगेंद्र सिंह सूर्यवंशी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: SBI में नहीं है अकाउंट तो तुरंत खुलवा लें, बैंक अपने खाताधारकों को दे रहा 2 लाख रुपये का सीधा फायदा

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned