बीजेपी सरकार पर हमलावर हुए ओम प्रकाश राजभर, पीएम और सीएम के लिए कही यह बड़ी बात

मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने कहा कि कोरोना काल में बांदा से लेकर बलिया तक लाशें गंगा जी में तैरती रही और पूरा देश ही नहीं दुनिया के लोगों ने भी यह देखा।

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) धनगर समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर हमलावर होते हुए पीएम मोदी को देश और दुनिया का सबसे झूठा प्रधानमंत्री व नेता बताया। सीतापुर के एक निजी गेस्ट हाउस में आयोजित अहिल्याबाई सामाजिक संगठन के बैनर तले धनगर समाज के सामाजिक कार्यक्रम में उन्होंने संबोधित किया। इस दौरान कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जिस तरीके से उत्तर प्रदेश में आरक्षण को खत्म किया जा रहा है। उसी हिसाब से 2022 में योगी सरकार को उत्तर प्रदेश की जनता उत्तर प्रदेश की सत्ता से हटाने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी को घमंड है हिन्दू मुस्लिम करने पर लेकिन कश्मीर में जब बीजेपी को सरकार बनानी हुई तो महबूबा मुफ्ती से समझौता करके सरकार बना लेते हैं तब मुस्लिम नहीं दिखाई देता है।

राजभर ने बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि कोरोना काल में बांदा से लेकर बलिया तक लाशें गंगा जी में तैरती रही और पूरा देश ही नहीं दुनिया के लोगों ने भी यह देखा। उन्होंने कहा कि प्रयागराज में हजारों हिंदू धर्म की लाशें मुस्लिम रीति रिवाज की तरह दफनाई गयी और प्रदेश आक्सीजन के लिए परेशान था वेल्टीलेटर पाने के लिए परेशान था भर्ती होने के लिए लोग दर-दर भटक रहे थे लेकिन सरकार आंकड़े दिखा रही थी। उन्होंने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन से देश की जनता से कोई मतलब नहीं है। जब कोरोना की लहर थी तो यह बंगाल में जनसभाएं कर वोट जुटाने में लगे थे वहीं तमिलनाडु में वोट मांग रहे थे। बीजेपी पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार के कारनामे तो ऐसे है जो जिला पंचायत अध्यक्ष व प्रमुख के चुनाव में देखने को मिला। एक चीरहरण महाभारत काल में द्रोपदी का हुआ था तो कौरवों का नाश हुआ था, भाजपा सरकार में तीन-तीन चीरहरण हुए हैं और पूरे प्रदेश में लोकतंत्र का चीर हरण हुआ है और लोकतंत्र की हत्या हुई है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में पिछड़ों के साथ धोखा हुआ है तो उसका जवाब 2022 में जनता देगी।

यह भी पढ़ें: पहले गृहमंत्री अमित शाह के नाम पर करते थे बात, फिर मंत्री और MLC बनवाने का देते थे झांसा, ऐसे खुला पूरा खेल

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned