scriptबहन की शादी की तैयारियां कर रहा था भाई, अौर फिर आई एेसी खबर | One died in road accident sitapur | Patrika News

बहन की शादी की तैयारियां कर रहा था भाई, अौर फिर आई एेसी खबर

locationसीतापुरPublished: Apr 05, 2018 02:56:32 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

बहन की शादी की तैयारियां कर रहा था भाई, अौर फिर तैयार हुई अर्थी, जानिए क्या है मामला

sitapur
सीतापुर. सीतापुर के महोली में शादी का कार्ड बांटने जा रहे एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। उधर वाहन चालक मौके से फरार हो गया। जिसको लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में आवश्यक कार्रवाई करते हुए अज्ञात के खिलाफ मामला पंजीकृत करा कर शव को सीतापुर मुख्यालय पीएम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

राममंदिर के साथ सीएम योगी अयोध्या को देने जा रहे बड़ी सौगात, सामने आया ये प्लान, राजनीति में मचा हड़कंप

जानकारी है कि महोली इलाके के मस्जिद बाजार में एक युवक अंकित 22 पुत्र बंसी बहन की शादी के कार्ड बांटने गया था । वहां से वापस लौटते समय मस्जिद बाजार के निकट देर शाम लगभग 9:00 बजे पीछे से अज्ञात डीसीएम ने टक्कर मार दी । टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार काफी दूर जाकर गिरा, जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।
यह भी पढ़ें

भारत बंद आंदोंलन की भयानक तस्वीर, रिटायर्ड दरोगा के बेटे को थाने में ***** करके पीटा, गुप्तांग में पेट्रोल डालने की दी धमकी

यह भी पढ़ें

मदरसे में पढ़ रहे इन छात्रों पर गहराया शक, NIA ने की बड़ी कार्रवाई, इलाके में दहशत

यह हादसा तब हुआ जब वह सीतापुर शाहजहांपुर मार्ग पार कर रहा था उसी वक्त युवक को पीछे से अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी । टक्कर लगने से युवक दूर जाकर गिरा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । चालक वाहन सहित मौके पर फरार हो गया। उधर पिपरा निवासी अंकित की हालत काफी खराब हो गई और उसे बिगड़ी अवस्था में स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । घटना की सूचना जिला अस्पताल में कोतवाली पुलिस को दे दी गई । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो