मुंडन संस्कार वाले घर में आग लगते ही सिलेंडर में हुआ धमाका, घरों की छतों को देख लोग हुए भयभीत और फिर मचा कोहराम...

मुंडन संस्कार वाले घर में आग लगते ही सिलेंडर में हुआ धमाका, घरों की छतों को देख लोग हुए भयभीत और फिर मचा कोहराम...

सीतापुर. कोतवाली क्षेत्र में खाना बनाने के दौरान सिलेंडर फटने से घर में आग लग गयी। जिसके परिणामस्वरूप घर के अंदर कमरे में बैठा एक युवक झुलस गया जबकि गांव के तीन मकानों की छतों में दरार आ गयी। सिलेंडर फटने से लगी आग में घर मे रखी 10 हजार की नगदी समेत घर का समस्त सामान जलकर खाक हो गया। गृहस्वामी के मुताबिक आग से तकरीबन 1 लाख रुपये का नुकसान हुआ हैं। घटना की जनाकारी पर मौके पर पहुंचे प्रशासनिक अधिकारियों ने सहायता दिलाने का आस्वाशन दिया हैं। परिजनों का आरओ हैं कि सिलेंडर वितरक एजेंसी ने उन्हें लीकेज सिलेंडर दिया जिसके चलते ही यह भयानक हादसा हुआ हैं।

गैस रिसाव से फटा सिलेंडर, लगी आग


मामला तालगांव थाना क्षेत्र के ग्राम लल्लापुर इलाके का हैं। यहां के निवासी रामकिशोर के यहां रविवार को मुंडन संस्कार का कार्यक्रम था। मिली जनाकारी के मुताबिक गैस एजेंसी से एक सिलेंडर रामकिशोर लेकर आया था। आरोप हैं कि सिलेंडर में गैस रिसाव हो रहा था और बिना जांचे ही रामकिशोर की बहू ने लाइटर से चूल्हा जलाने की कोशिश की अचानक तभी आग लग गयी और सिलेंडर जलने लगा। घटना के बाद सभी लोग घर के बाहर भाग खड़े हुए इस दौरान कमरे में बैठा सख्स आग की चपेट में आकर झुलस गया। इसी दौरान घर मे अचानक तेज धमाके के साथ सिलेंडर फट गया। आग लगने से घर में रखा अनाज नगदी और कपड़े जलकर राख हो गए और तकरीबन 1 लाख रुपये का नुकसान हो गया। वही सिलेंडर फटने से रामकिशोर के घर के अलावा तीन घरों की छतों में दरार आ गयी।

Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned