अस्पताल में आई तीन महिलाओं ने ड्यूटी कर रही एक महिला पुलिसकर्मी की चप्पलों से की ऐसी पिटाई, देखकर सभी रह गए हैरान

जिला अस्पताल में पर्चा बनवाने को लेकर महिला और पीआरडी जवान से था विवाद

रिपोर्ट- अभिषेक सिंह

सीतापुर. जिला अस्पताल में आज कुछ महिलाओं द्वारा ड्यूटी कर रही एक महिला पीआरडी जवान की चप्पलों से पिटाई का मामला सामने आया हैं। जवान की पिटाई की वीडियो वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आयी और पुलिस ने पिटाई करने वाली वाली तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीआरडी जवान की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर महिलाओं को जेल भेज दिया हैं।


लाइन में हटकर पर्चा बनवाने पर हुआ विवाद

मामला शहर कोतवाली स्थित सदर जिला अस्पताल का है। यहां पर आज रामकोट थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव निवासी कुछ महिलाएं दवा लेने के लिए आई थी। मिली जानकारी के अनुसार रजिस्ट्रेशन काउंटर पर भीड़ अधिक होने के कारण महिलाएं लाइन तोड़ कर आगे जा पहुँची। जिस पर वहां ड्यूटी कर रही महिला पीआरडी जवान रीता देवी ने महिलाओं को लाइन में रह कर पर्चा बनवाने की बात कही। पीआरडी जवान रीता की लाइन में लगकर पर्चा बनवाने वाली बात उन महिलाओं को नागवार गुजरी।


अस्पताल में की पिटाई

जिस पर नाराज महिलाओं ने पहले पीआरडी जवान से अपशब्द कहे लेकिन जब उनका इस से भी मन नही भरा तो सैकड़ो लोगो के बीच खाकीधारी महिला को चप्पलों से पीट कर अपना गुस्सा उतारा। हैरत की बात तो यह रही कि सैकड़ो की भीड़ खड़े खड़े यह तमाशा देखती रही लेकिन किसी ने महिला पीआरडी जवान को बचाने की कोशिश नही की। मामले की सूचना कोतवाली पहुँची तो भारी पुलिस बल जिला अस्पताल पहुँचा जहाँ से महिलाओं के चंगुल पीआरडी महिला रीता को छुड़ाया। पुलिस वीडियो के आधार पर तीन महिलाओं को कोतवाली ले आयी। जहां पर पीड़ित महिला जवान की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए महिलाओं को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही हैं।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned