scriptशराब पीने के लिए पत्नी ने पति को रोका तो पति ने गुस्से में दिया तीन तलाक, पुलिस के उड़े होश, देखें वीडियो | pati ne diya teen talak | Patrika News
सीतापुर

शराब पीने के लिए पत्नी ने पति को रोका तो पति ने गुस्से में दिया तीन तलाक, पुलिस के उड़े होश, देखें वीडियो

शराब पीने के लिए पत्नी ने पति को रोका तो पति ने गुस्से में दिया तीन तलाक, पुलिस के उड़े होश

सीतापुरJul 02, 2019 / 04:57 pm

नितिन श्रीवास्तव

pati-ne-diya-teen-talak

शराब पीने के लिए पत्नी ने पति को रोका तो पति ने गुस्से ने दिया तीन तलाक, पुलिस के उड़े होश, देखें वीडियो

सीतापुर. सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद ट्रिपल तलाक थमने का नाम नही ले रहा हैं। महिलाएं आये दिन तीन तलाक का शिकार हो रही हैं और दर-दर की ठोकरे खाने को मजबूर हैं। ऐसा ही एक वाक्या सामने आया हैं सीतापुर से 35 किलोमीटर दूर स्थित लहरपुर तहसील से। यहां शराब पीने से मना करने पर एक शौहर ने अपनी पत्नी की पहले जमकर लात-घूसों से पिटाई की और उसके बाद तीन तलाक देकर घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। पीड़ित महिला अब अपने दो मासूम बच्चियों के साथ पुलिस की शरण मे आयी हैं और मामले में उचित कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी हैं। पुलिस ने मामले में अभियोग पंजीकृत करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।
घटना लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के लोखरिया गांव का हैं। यहां के निवासिनी महिला का आरोप हैं कि उसका पति शराबी प्रवत्ति का हैं और वह आये दिन शराब पीकर घर मे लड़ाई झगड़ा करता रहता हैं। पीड़ित महिला का आरोप हैं कि बीती रात भी उसका पति शराब पीकर घर आया और विवाद करने लगा जिस पर पत्नी ने उसका विरोध किया और शराब पीने से मना किया तो पति आग बबूला हो गया और घर मे रखी लाठी-डंडों से जमकर उसकी पिटाई कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो