scriptपिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष ने अधिकरियों को दी धमकी, मंच से खुलेआम दी चुनौती | Pichhda Varg Ayog Upadhyaksh threaten to officers | Patrika News

पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष ने अधिकरियों को दी धमकी, मंच से खुलेआम दी चुनौती

locationसीतापुरPublished: Aug 03, 2021 03:41:18 pm

पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुरने धमकी के लहजे में कहा कि अगर अधिकारी काम नही करेंगे तो उन्हें नींबू की तरह निचोड़ दूंगा।

पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष ने अधिकरियों को दी धमकी, मंच से खुलेआम दी चुनौती

पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष ने अधिकरियों को दी धमकी, मंच से खुलेआम दी चुनौती

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर के विवादित बयान का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो दो दिन पूर्व महमूदाबाद कस्बे में हुए सम्मान समारोह कार्यक्रम का बताया जा रहा है। इस वीडियो में हीरा ठाकुर कार्यक्रम के दौरान अधिकारियों को मंच से धमकाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने धमकी के लहजे में कहा कि अगर अधिकारी काम नही करेंगे तो उन्हें नींबू की तरह निचोड़ दूंगा।

विवादित बोल का वीडियो वायरल

पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर ने प्रधानों को सबोधित करते हुए मंच से कहा कि जो प्रधान इस सम्मान समारोह में नहीं आये हैं उन्हें पूरे पांच साल इतनी मेहनत करनी पड़ेगी कि वह सोच भी नहीं सकते और जो प्रधान यहां सम्मान समारोह में आये हैं उनकी लिस्ट मैं यहां के अधिकारियों को देकर जाऊंगा और कान खोलकर यहां के अधिकारी सुन ले कि अगर उनके काम में कोई कोताही हुई तो नींबू की तरह निचोड़कर अधिकारियों को बर्बाद कर दूंगा। उन्होने सम्मान समारोह में न आने वाले प्रधानों को भी धमकी भरे लहजे में कहा कि जो प्रधान आज इस कार्यक्रम में नहीं आये हैं उनके खिलाफ जांच कराई जायेगी। गौरतलब है कि दो दिन पूर्व महमूदाबाद ब्लाक में भाजपा की ओर से सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पिछड़ा वर्ग मोर्चा के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर शामिल हुए थे। कार्यक्रम के बाद धमकी भरे लहजे का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x834pdh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो