scriptबीजेपी के इस बड़े नेता के आगमन को लेकर सेना के मैदान पर हुआ यह बड़ा काम, सेना के मैदान पर 27 को होगा यह आगाज…. | pm modi prograam at 27 aprail in sitapur | Patrika News

बीजेपी के इस बड़े नेता के आगमन को लेकर सेना के मैदान पर हुआ यह बड़ा काम, सेना के मैदान पर 27 को होगा यह आगाज….

locationसीतापुरPublished: Apr 25, 2019 01:26:51 pm

बीजेपी के इस बड़े नेता के आगमन को लेकर सेना के मैदान पर हुआ यह बड़ा काम, सेना के मैदान पर 27 को होगा….

pm-modi-prograam-at-27-aprail-in-sitapur

बीजेपी के इस बड़े नेता के आगमन को लेकर सेना के मैदान पर हुआ यह बड़ा काम, सेना के मैदान पर 27 को होगा यह आगाज….

सीतापुर. अगामी 27 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का आयोजन होना है। पीएम की रैली की तैयारियों को लेकर जिला प्रशासन व पार्टी के लोग जुटे हुए है। वही पीएम के सभा स्थल पर आज भाजपा के नेताओ ने भूमि पूजन कर रैली को सफल बनाने के लिए पूजन किया। सीतापुर के मिलिट्री ग्रास फार्म पर 27 अप्रैल के देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है। सूबे की बड़ी सुरक्षा एजेंसियों ने जनसभा स्थल पर डेरा ड़ाल दिया हैं और कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की चौकसी चाक चौबंद करने में जुट गयी हैं।

तीन लोकसभा क्षेत्रो के लोग होंगे शामिल

पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर सीतापुर में स्थित सेना के ग्राउंड पर तैयारियां शुरू हो गयी हैं। भाजपा नेताओं के मुताबिक तीन लोकसभा सीतापुर,मिश्रिख,धौरहरा क्षेत्रों के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाने के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी यहां से हुंकार भरेंगे। भाजपा नेतओं की माने तो कार्यक्रम स्थल पर आज भूमि पूजन का कार्य सम्पन्न कराकर रैली को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने की प्रार्थना की। मिली जानकारी के मुताबिक इस जनसभा स्थल पर तीन हेलीकॉप्टरों के उतारने के लिए हेलीपैड तैयार किया जा चुका हैं और जनसभा स्थल पर तकरीबन 2 लाख की भीड़ जुटने का अनुमान लगाया जा रहा हैं। पीएम के इस प्रोग्राम को लेकर भाजपा नेता दिन रात एक करके भीड़ जुटाने में लगे हुए हैं जबकि सुरक्षा एजेंसियां जनसभा स्थल पर सुरक्षा की कड़ी चौकसी में लगी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो