scriptअवैध शराब के कारोबार में शामिल 31 अपराधी गिरफ्तार, 914 लीटर अवैध शराब और भट्टियां भी जब्त | Police action against illegal wine in Sitapur | Patrika News

अवैध शराब के कारोबार में शामिल 31 अपराधी गिरफ्तार, 914 लीटर अवैध शराब और भट्टियां भी जब्त

locationसीतापुरPublished: Apr 11, 2021 10:02:27 am

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में शराब माफिया धड़ल्ले से अपना कारोबार जमाने में जुट गए हैं। शराब माफिया खेतों और नदियों के किनारे धड़ल्ले से जहरीली शराब बनाने का काम कर रहे हैं।

अवैध शराब के कारोबार में शामिल 31 अपराधी गिरफ्तार, 914 लीटर अवैध शराब और भट्टियां भी जब्त

अवैध शराब के कारोबार में शामिल 31 अपराधी गिरफ्तार, 914 लीटर अवैध शराब और भट्टियां भी जब्त

सीतापुर. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में शराब माफिया धड़ल्ले से अपना कारोबार जमाने में जुट गए हैं। शराब माफिया खेतों और नदियों के किनारे धड़ल्ले से जहरीली शराब बनाने का काम कर रहे हैं। सूबे के प्रतापगढ़ में जहरीली शराब से हुयी मौतों के बाद सीतापुर पुलिस ने शराब से होने वाली मौतों को रोकने के लिए शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चला रखा हैं। पुलिस ने इस अभियान में कुल 31 अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में।सफलता प्राप्त की है। पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से 914 लीटर कच्ची शराब और 1350 लीटर लहन भी बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।
पुलिस ने की कार्रवाई

सीतापुर पुलिस ने कच्ची शराब कारोबारियों की कमर तोड़ने के लिए समस्त थाना क्षेत्रों में टीमों का गठन कर ताबड़तोड़ कार्यवाई में जुट गई हैं। पुलिस शराब तस्करों की सुरागरसी कर उनके ठिकानों पर छापेमारी करके उन्हें जड़ से खत्म करने का दावा कर रही है। इसी कड़ी में आज सीतापुर पुलिस ने जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी करते हुए 31 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 914 लीटर अवैध कच्ची शराब और 1350 लीटर लहन भी बरामद की हैं। पुलिस का कहना हैं कि इस छापेमारी के दौरान 12 भट्टियां नष्ट कर 13 मुकदमे दर्ज किए हैं। पुलिस का यह दावा हैं कि पंचायत चुनाव तक पुलिस का यह अभियान लगातार जारी रहेगा और शराब माफियाओं को जड़ से खत्म करने का काम पुलिस करेंगी। पुलिस की इस कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कम्प मचा हुआ है।
https://youtu.be/giMTh0l-EFg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो