scriptलग्जरी गाड़ियों में दर्जनभर लोगों के साथ मिला दुबे नाम का शख्स, हथियारों से लैस देख पुलिस के होश हुए फाख्ता, मचा हड़कंप | Police arrested BSP leader Anupam Dubey in Kanpur Vikas Dubey Case | Patrika News

लग्जरी गाड़ियों में दर्जनभर लोगों के साथ मिला दुबे नाम का शख्स, हथियारों से लैस देख पुलिस के होश हुए फाख्ता, मचा हड़कंप

locationसीतापुरPublished: Jul 06, 2020 08:26:17 am

Kanpur Vikas Dubey Case: कार के अंदर दुबे नाम के एक शख्स समेत एक दर्जन लोग हथियारों सहित मिलने से पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया है।

लग्जरी गाड़ियों में मिले दुबे नाम के शख्स समेत दर्जनभर लोग, हथियारों से लैस देख पुलिस के होश हुए फाख्ता, मचा हड़कंप

लग्जरी गाड़ियों में मिले दुबे नाम के शख्स समेत दर्जनभर लोग, हथियारों से लैस देख पुलिस के होश हुए फाख्ता, मचा हड़कंप

सीतापुर. (Kanpur Vikas Dubey Case) कानपुर कांड में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। पुलिस विकास दुबे और उससे संपर्क में आने वाले सभी तारों को जोड़कर उस तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में पुलिस को मिले इनपुट के आधार पर हरदोई-सीतापुर बॉर्डर पर चेकिंग अभियान चल रहा था। इसी दौरान दो लग्जरी गाड़ियों से कुछ संदिग्धों के आने की सूचना मिली तो पुलिस ने गाड़ियों को रुकवाकर चेकिंग की। कार के अंदर दुबे नाम के एक शख्स समेत एक दर्जन लोग हथियारों सहित मिलने से पुलिस ने सभी को हिरासत में लिया है। पुलिस पिछले 6 घण्टों से लगातार उनसे पूछताछ में जुटी हैं।

पुलिस ने की घंटों तक पूछताछ

मामला मिश्रिख थाना क्षेत्र स्थित नैमिषारण्य इलाके का है। यहां पुलिस ने लग्जरी गाड़ियों से 13 सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। गाड़ियों की तलाशी और उसमें मौजूद लोगों के पास हथियार देखकर पुलिस के होश फाख्ता हो गए। दो संदिग्ध गाड़ियों में हथियारों से लैस 13 व्यक्तियों के मिलने से एडिश्नल एसपी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने थाने में लगातार 6 घण्टों तक सभी से बारी-बारी से पूछताछ। गाड़ी UP 76 AC 0001 जिसका किसी कुसुमलता दुबे के नाम पर रजिस्ट्रेशन था और उसमें हरदोई के सवायजपुर से बसपा नेता और पूर्व विधानसभा प्रत्याशी अनुपम दुबे सवार थे। पुलिस के मुताबिक लग्जरी गाड़ी के साथ हथियार और दुबे नाम के चलते इन सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

9 लाइसेंसी हथियार सहित कारतूस बरामद

पुलिस के अनुसार 2 गाड़ियों के अंदर कुल 13 लोग सवार थे और उसमें 9 लोगों के पास लाइसेंसी हथियार थे। जिसमें 1 बंदूक, 2 पिस्टल और 6 रायफल सहित तकरीबन 170 कारतूस बरामद हुईं। पुलिस का कहना है कि बसपा नेता अनुपम दुबे पर तकरीबन 30 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस के अधिकारियों का कहना हैं कि मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है और मामले में पूछताछ चल रही हैं। अभी तक चली पूछताछ में कुछ भी सबित नही हो सका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो