scriptयूपी गैंगस्टर एक्ट के तहत पांच नौजवान अभियुक्त गिरफ्तार, कई बड़ी वारदातों को दे चुके थे अंजाम | Police arrested five gangster accused in Sitapur | Patrika News

यूपी गैंगस्टर एक्ट के तहत पांच नौजवान अभियुक्त गिरफ्तार, कई बड़ी वारदातों को दे चुके थे अंजाम

locationसीतापुरPublished: Apr 11, 2021 10:32:06 am

इन शातिर अभियुक्तों की गिरफ्तारी में एक अभियुक्त सीतापुर के पड़ोसी जनपद हरदोई का भी रहने वाला है।

यूपी गैंगस्टर एक्ट के तहत पांच नौजवान अभियुक्त गिरफ्तार, कई बड़ी वारदातों को दे चुके थे अंजाम

यूपी गैंगस्टर एक्ट के तहत पांच नौजवान अभियुक्त गिरफ्तार, कई बड़ी वारदातों को दे चुके थे अंजाम

सीतापुर. जनपद की शहर कोतवाली क्षेत्र में पिछले कुछ माह से आतंक और दहशत का पर्याय बने पांच सशस्त्र अपराधियों के खिलाफ यूपी गैंगस्टर अधिनियम के तहत बड़ी कार्रवाई की गई है। पुलिस ने इन सभी अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए यूपी गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है। पुलिस का कहना है कि इन अपराधियों की गिरफ्तारी से शहर में फैली दहशत और आतंक को कम किया गया है। पुलिस का दावा है कि यह शातिर अपराधी कुछ माह पहले से शहर में मारपीट, अवैध असलहा दिखाकर लोगों में दहशत फैलाना और जान से मारने के प्रयास में कई अभियोग पंजीकृत किये गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने यह प्रभावी कार्रवाई की है। इन शातिर अभियुक्तों की गिरफ्तारी में एक अभियुक्त सीतापुर के पड़ोसी जनपद हरदोई का भी रहने वाला है।
पुलिस की बड़ी कार्रवाई

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के लोहार बाग इलाके का है। यहां कोतवाली पुलिस ने पिछले कुछ माह से शहर में दहशत का पर्याय बने पांच अपराधियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि यह पांचों शातिर किस्म के अभियुक्त है और इन पर शहर में एक युवक पर जानलेवा हमला करने और हवाई फायरिंग करने का भी आरोप लगा है। पुलिस का कहना है कि इन शातिर अपराधियों के विरुद्ध यूपी गुंडा एक्ट अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार अभियुक्तों में शहर के लोहार बाग निवासी मानव शुक्ला और प्रह्लाद सिंह, खैराबाद निवासी चिंगु उर्फ शिवांश, सीतापुर के पड़ोसी जनपद हरदोई निवासी राम जी और कोतवाली निवासी मुन्नू मौर्य को मुखबिर की सूचना के आधार पर कोतवाली इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस का कहना है कि इन गिरफ्तार अभियुक्तों का एक लंबा चौड़ा अपराधिक इतिहास है जिसके जरिए यह सभी शहर में कानून का मखौल बनाते थे और आए दिन एक नई वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने इस गैंग के पांचों सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पंचायत चुनाव से पहले यह कार्रवाई लगातार जारी है।
https://youtu.be/z3jQ-DKjhhw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो