सीतापुर में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद

पुलिस और बदमाशों की बीच हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में 25 हजार के इनामी बदमाश के पैर में गोली लग गयी, जिससे वह घायल हो गया।

सीतापुर. जनपद सीतापुर में डकैती की वारदात में शामिल बदमाशों और पुलिस के बीच साहसिक मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस और बदमाशों की बीच हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस की जवाबी कार्रवाई में 25 हजार के इनामी बदमाश के पैर में गोली लग गयी, जिससे वह घायल हो गया। पुलिस ने उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

डकैती के दौरान महिला को मारी थी गोली

मामला तालगांव थाना क्षेत्र का है। यहां बीती 25 जुलाई की रात बदमाशों ने एक घर मे धावा बोलकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया और विरोध करने पर फायरिंग कर दी। इस फायरिंग से महिला की मौत हो गयी जबकि दो अन्य लोग मामूली रूप से घायल हो गए। वारदात के दौरान ग्रामीणों ने एक बदमाश को दबोच लिया था। पुलिस ने घटना के बाद पकड़े गए बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की और वारदात में शामिल अन्य बदमाशों के सुराग लगाते हुए दूसरे बदमाश को चोरी के माल सहित कल गिरफ्तार कर लिया था लेकिन मुख्य अभियुक्त विनोद की तलाश में पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही थी। पुलिस के मुताबिक विनोद इस वारदात का मुख्य आरोपी था और उस पर 25 का इनाम भी घोषित था। बीती रात मुख़बिर के जरिये सूचना प्राप्त हुयी कि अपराधी विनोद चोरी के कुछ हिस्से को लेकर बेचने के लिए जा रहा और इसी सूचना के आधार पर लहरपुर और तालगांव पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया और जब विनोद को आता है देखा तो उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन उसने बाइक से ही पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश विनोद के पैर में गोली लग गयी जिससे वह घायल हो गया। एसपी आर.पी.सिंह का कहना है कि पकड़े गए बदमाश के पास से अवैध असलहा कारतूस और चोरी गए माल का कुछ हिस्सा बरामद हुआ है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned