script12 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप केस का खुलासा, 25 हजार के ईनामी सहित तीन लोग गिरफ्तार | Police expose Gangrape case in Sitapur | Patrika News

12 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप केस का खुलासा, 25 हजार के ईनामी सहित तीन लोग गिरफ्तार

locationसीतापुरPublished: Jul 13, 2020 03:08:58 pm

घटना सीतापुर के मानपुर थाना क्षेत्र की है।

12 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप केस का खुलासा, 25 हजार के ईनामी सहित तीन लोग गिरफ्तार

12 वर्षीय किशोरी से गैंगरेप केस का खुलासा, 25 हजार के ईनामी सहित तीन लोग गिरफ्तार

सीतापुर. जिले में 12 वर्षीय किशोरी के गैंगरेप मामले में पुलिस ने 25 हजार के इनाम घोषित अपराधी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं। पुलिस ने वारदात के 24 घण्टे में अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाई की हैं। वहीं हैवानियत का शिकार हुई किशोरी का इलाज जिला महिला अस्पताल में कराया जा रहा हैं।

एसपी ने मुख्य आरोपी पर 25 हजार का रखा ईनाम

घटना सीतापुर के मानपुर थाना क्षेत्र की है। यहां बीती 11 जुलाई की दोपहर एक 12 वर्षीय किशोरी गांव के ही जाहिद के खेत में धान लगाने का काम कर रही थी। मिली जानकारी के अनुसार,खेत के काम कर रहे विशेष समुदाय के तीन लोग जाहिद,राशिद,और साहिर ने किशोरी को उठा लिया और पड़ोस के खेत में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम देते हैं और किशोरी की हालत बिगड़ती देख तीनों मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल भेजकर परिजनों के बयान दर्ज किए और तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु की।

तीन आरोपी हुए गिरफ्तार

एसपी ने मामले की गंभीरता और आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के लिए मुख्य अभियुक्त पर राशिद पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया जिससे सभी की गिरफ्तारी जल्द से जल्द हो सके। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास के लगी पुलिस टीम को 24 घण्टे के अन्दर ही सफलता मिल गयी और टीम ने मुख्य अभियुक्त राशिद समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो