लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी चहलकदमी से बढ़ी अराजकतत्वों की धड़कने, अपराधियों के लिए पुलिस का बड़ा ऐलान

लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी चहलकदमी से बढ़ी अराजकतत्वों की धड़कने, अपराधियों के लिए पुलिस का बड़ा ऐलान

रिपोर्ट- अभिषेक सिंह

सीतापुर. लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां तेज हो गयी हैं और राजनीतिक नेताओं समेत पुलिस प्रशासन ने भी शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव निपटाने के लिए कमर कस ली हैं। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आज सीतापुर में पैरा मिलिट्री फोर्स के साथ पुलिस के दल बल ने आज शहर के मुख्य मार्गों और पोलिंग बूथों तक रूटमार्च किया। पुलिस ने इस रूटमार्च के जरिये पब्लिक के बीच शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव प्रक्रिया सम्पन्न कराने का भी आग्रह किया।


पैरामिलिट्री फोर्स की मौजूदगी में रूटमार्च

आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से निपटाने के लिए पुलिस समेत जिला प्रशासन ने अब कमर कस ली हैं। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर आज एडिश्नल एसपी की अगुवाई में पैरा मिलिट्री फोर्स और पुलिस फोर्स के जवानों के साथ रूटमार्च किया और अतिसंवेदनशील बूथों का भी निरीक्षण कर उनकी यथास्थिति भी परखी।


शांतिपूर्ण ढंग से होगा चुनाव

पुलिस अधिकारियो का कहना हैं कि यह रूटमार्च का उद्देश्य हैं कि लोगों के बीच पुलिस की मुस्तैदी दिखाना और लोगों से शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव प्रक्रिया में सहभागिता करने की अपील की हैं। पुलिस का कहना हैं कि अतिसंवेदनशील बूथों पर पुलिस की कड़ी निगरानी रहेगी और वीडियोग्राफी के जरिये भी इन बूथों का लगातार नजर रखी जायेगी और अराजकतत्वों पर भी पुलिस की नजर रहेगी जिससे चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से निपटाया जा सके।

नितिन श्रीवास्तव Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned