सीएम के कार्यक्रम के दौरान कड़ी धूप में बेहोश होकर गिरा सुरक्षाकर्मी-देखें वीडियो

Nitin Srivastva

Publish: Sep, 07 2018 03:18:09 PM (IST)

Sitapur, Uttar Pradesh, India

सीतापुर। हरगांव विधानसभा क्षेत्र में बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री वितरित करने आये सीएम योगी आदित्यनाथ के भाषण के दौरान आज़ उस समय अफरा तफरी मच गयी जब कड़ी धूप और उमस के कारण एक सुरक्षाकर्मी बेहोश होकर गिर पड़ा। सुरक्षा में लगे अन्य पुलिसकर्मियों ने बाद में किसी तरह उसे पानी पिलाकर होश में लाये।


गांजरी इलाके तंबौर के भिठिया जाल्हेपुर में आज सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में व्यवस्थाओ का अभाव था। प्राथमिक विद्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में सिर्फ एक पंडाल बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री वितरण के लिए लगाया गया था। बारिश और कड़ी धूप से बचाव का कोई इंतजाम नहीं था। बाढ़पीड़ितों,आम जनता, मीडिया और सुरक्षा कर्मियों के लिए कार्यक्रम स्थल पर छाया की कोई व्यवस्था नही थी। कड़ी धूप और उमस के कारण वैसे तो सारे लोग परेशान थे लेकिन एक सुरक्षा कर्मी यह स्थिति बर्दाश्त नहीं कर सका और वही गश खाकर गिर पड़ा। उसके गिरते ही कार्यक्रम में अफरा तफरी मच गयी। मीडिया के कैमरे उधर घूमते, इससे पहले ही इस दृश्य को कैमरे से रोकने का प्रयास किया जाने लगा बावजूद इसके कैमरे में यह नजारा कैद हो गया और कार्यक्रम के उपरांत सुरक्षाकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned