पीएफ घोटाले में चल रही हड़ताल की आग पहुंची सीतापुर, कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर ऊर्जा मंत्री से की यह मांग....

पीएफ घोटाले में चल रही हड़ताल की आग पहुंची सीतापुर, कर्मचारियों ने प्रदर्शन कर ऊर्जा मंत्री से की यह मांग....

सीतापुर. पावर कॉर्पोरेशन में हुए पीएफ घोटाले को लेकर चल रहे दो दिवसीय हड़ताल का मिला जुला असर सीतापुर में भी देखने को मिला। इसी कड़ी में सीतापुर में भी असफर और कर्मचारियों ने एकत्र होकर अधिशाषी अभियंता कार्यालय पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे अफसर और कर्मचारियों की मांग हैं कि राज्य सरकार उनके भविष्य निधि खाते की गारंटी ले। शहर से लेकर तहसील स्तरों पर कार्य कर रहे विधुत विभाग के जेई और संविदा कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किया।

हड़ताल पर रहे बिजली कर्मचारी

विधुत विभाग के अधीक्षण अभियंता एन.पी.सिंह का कहना हैं कि विधुत विभाग के कर्मचारियों और अधिकारियों के भविष्य निधि खाते में बड़े पैमाने पर घोटाला हुआ हैं जिसको लेकर विधुत विभाग के कर्मचारी और अफसर हड़ताल पर हैं। उन्होने कहा कि इस हड़ताल के चलते किसी भी तरह का कोई नुकसान नही हुआ हैं और न ही किसी प्रकार का कोई अवरोध उत्पन्न हुआ हैं। प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों का कहना हैं कि सरकार घोटाले के जिम्मेदार अफसरों पर कार्रवाई करे और सरकार उनके भविष्य निधि को लेकर गारंटी अधिसूचना जारी करने भी मांग सरकर के सामने रखी हैं। हालांकि इस विरोध प्रदर्शन के दौरान जिले में कहीं भी कोई दिक्कत सामने नही आई हैं। उधर जिले की समस्त तहसीलों पर विधुत विभाग के कर्मचारी हड़ताल पर रहें।

Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned