script‘आजम खान पर जो जुल्म हो रहा उसका असर आने वाले दिनों में हिंदुस्तान में देखने को मिलेगा’- प्रमोद कृष्णम | Pramod Krishnam Met Azam Khan in Sitapur Jail | Patrika News

‘आजम खान पर जो जुल्म हो रहा उसका असर आने वाले दिनों में हिंदुस्तान में देखने को मिलेगा’- प्रमोद कृष्णम

locationसीतापुरPublished: Apr 25, 2022 06:05:00 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

कृष्णम ने कहा कि भाजपा से लड़ने की क्षमता सपा में नहीं है। सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान पर जुल्म हो रहा है और पार्टी है कि इस पर खामोश है। उन्होंने कहा कि आजम खान की तबीयत ठीक नहीं है।

Pramod Krishnam Met Azam Khan in Sitapur Jail

Pramod Krishnam and Azam Khan File Photo

सीतापुर जेल में करीब दो साल से सजा काट रहे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से सोमवार को कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा। कृष्णम ने कहा कि भाजपा से लड़ने की क्षमता सपा में नहीं है। सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान पर जुल्म हो रहा है और पार्टी है कि इस पर खामोश है। उन्होंने कहा कि आजम खान की तबीयत ठीक नहीं है। उनके साथ जो जुल्म हो रहा है उसका असर आने वाले दिनों में हिंदुस्तान में देखने को मिलेगा।
आजम को भेंट की गीता

प्रमोद कृष्णम ने आजम को गीता भेंट की है। उन्होंने कहा कि अदालत के फैसले पर वह जल्द ही बाहर आएंगे। आजम खान जैसे लीडर पर बकरी, मुर्गी, किताब व शराब चोरी के मुकदमे दायर कर जेल में बंद करना बहुत बड़ा जुल्म है। सीएम योगी एक साधु हैं। साधू का हृदय विराट है। साधु के राज्य में किसी एक वयक्ति पर जुल्म होना अपने आप में अन्याय है। इसके अलावा उन्होंने शिवपाल यादव, सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा और बृजभूषण की संभावित मुलाकात पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से मना कर दिया।
यह भी पढ़ें

आजम खान इस बार समर्थकों के साथ मनाएंगे ईद, मीडिया प्रभारी का दावा, जल्द जेल से आएंगे बाहर

बीजेपी से लड़ने में सक्षम नहीं सपा

कृष्णम ने कहा कि आजम खान के लिए समाजवादी पार्टी लड़ाई नहीं लड़ रही। सपा का जो नेतृत्व है वह बीजेपी से लड़ने में सक्षम नहीं है। समाजवादी पार्टी को इस बात पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। आजम जैसे कद्दावर नेता पर जुल्म पर सपा को उनका साथ देना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो