scriptpublic will vote to bjp on development we will win mahendra singh | UP में जनता विकास के नाम पर वोट करेगी, भाजपा घबराने वाली पार्टी नहीं- महेंद्र सिंह | Patrika News

UP में जनता विकास के नाम पर वोट करेगी, भाजपा घबराने वाली पार्टी नहीं- महेंद्र सिंह

UP ASSEMBLY ELECTIONS 2022 में अपनी जीत को लेकर सीतापुर में बिसवां से भाजपा विधायक ने सपा और बसपा सरकारों पर तंज कसा. उन्होने कहा कि गांव-गांव में विकास की बयार लाने वाले भाजपा फिर से परचम लहराएगी। पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश विकास के पथ पर आगे बढ़ा है। पिछली सरकारों ने जनता के साथ धोखा किया और विकास का झूठा सपना दिखाया था।

सीतापुर

Updated: January 11, 2022 05:51:30 pm

लखनऊ। आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर विपक्षी पार्टियों ने नेताओं की बयानबाजी पर पलटवार करते हुए सीतापुर के बिसवां से भाजपा विधायक महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि डरें वो जिन्होंने जनता के साथ धोखा किया और विकास का झूठा सपना दिखाया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व वाली सरकार ने यूपी को चमका दिया है। आज गांव-गांव में विकास की बयार छाई है।
bjp_mla_sitapur_mahendra_singh.jpg
विधायक महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि पिछली सरकारों में परेशान और दुखी रहने वाले किसान भाजपा की सरकार में खुशहाल हुए हैं। उनको उनके धान, गन्ने, दलहन-तिलहन के मूल्य की पाई-पाई मिली है। गांव, गरीब, किसानों के विकास के लिए इतने काम किये गये हैं कि विपक्षी पार्टियों के लिए उनको गिनती करना मुश्किल है।
सीतापुर में घर घर गैस सिलेन्डर

उन्होने कहा कि सीतापुर की बात करें तो घर-घर बिजली पहुंचाने के साथ माताओं बहनों को चूल्हे के धुएं से बचाने के लिए उज्जवला योजना के तहत रसोई गैस सिलेंडर देने का काम करने के साथ सरकार ने अपने देश का गौरव पूरे विश्व में स्थापित किया है। प्रदेश भर में 250 माध्यमिक विद्यालय, 77 डिग्री कॉलेज और 12 विश्व विद्यालयों पर विकास कार्य किया है।
5 एक्सप्रेस-वे के निर्माण

5 एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य के साथ 5 से 6 जिलों में मेट्रो का कार्य तेजी से आगे बढ़ाया है। बीजेपी सरकार प्रदेश में चौमुखी विकास कार्य में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों को लेकर जनता भाजपा के साथ है। विपक्षी पार्टियों को डरने की जरूरत है क्योंकि उनके समय में प्रदेश की बदहाल और खस्ताहाल व्यवस्थाओं को भी जनता देख चुकी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

हार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैंधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजप्रदेश में कल से छाएगा घना कोहरा और शीतलहर-जारी हुआ येलो अलर्टEye Donation- बेटी को जन्म दे, चल बसी मां, लेकिन जाते-जाते दो नेत्रहीनों को दे गई रोशनीयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता बने PM Modi, ग्लोबल सर्वे में बाइडेन और ट्रूडो जैसे दिग्गजों को पछाड़ाCorona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरदिल्ली में घटते कोरोना मामलों के बीच वीकेंड कर्फ्यू हटाने का फैसला, CM अरविन्द केजरीवाल ने उपराज्यपाल को भेजा पत्र50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup: टीम इंडिया का पूरा शेड्यूल, जानें कब और किस टीम से होगा मुकाबलाUP Election 2022: राहलु और प्रियंका ने जारी किया कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं पर फोकसइंडिया गेट पर लगेगी नेता जी की मूर्ति, पीएम मोदी ने ट्वीट की तस्वीरUP Election 2022: पूर्वांचल में कितना और क्या गुल खिलाएगा अखिलेश का ब्राह्मण कार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.