scriptफौजी पर लगाया लड़की ने अगवा कर रेप का आरोप | Rape charge against army in sitapur crime news | Patrika News

फौजी पर लगाया लड़की ने अगवा कर रेप का आरोप

locationसीतापुरPublished: Feb 17, 2018 12:56:00 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक फौजी पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है

rape victim

rape victim

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक फौजी पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। मामला सीतापुर के सिधौली कोतवाली का है । जहां के कमलापुर थाना क्षेत्र के भट्ट खेरवा में रहने वाली लड़की 10 दिन पूर्व अपने गांव के रहने वाले एक फौजी जोकि छुट्टियों में अपने घर आया हुआ है उससे इतना सहमी हुई है कि वह अब स्कूल भी नहीं जा रही । आपको बता दें कि जब स्थानीय पुलिस ने लड़की और उसके परिजनों की गुहार नहीं सुनी तो यह पीड़ित परिवार गांव वालों के साथ एसपी कार्यालय एसपी से मिलने पहुंच गया । जहां एएसपी के आदेश पर तत्काल मुकदमा लिख दिया गया ।
दरअसल लड़की की माने तो जब बीती 6 फरवरी को वह अपनी स्कूल बस से जा रही थी उस वक़्त छात्रा को बस से जबरन उतरवा कर दबंग फौजी ने उसे अगवा कर लिया । वहीं अगवा छात्रा ने फौजी पर रेप का आरोप भी लगा दिया है ।
वहीं छात्रा की माने तो वह डर के मारे पिछले दस दिनों से अपने स्कूल नहीं जा पा रही है । उधर छात्रा और उसका परिवार घर में कैद रहने को मजबूर है । लड़की के परिवार वालों का आरोप है कि दस दिन बीत जाने के बाद भी स्थानीय पुलिस ने कोई रिपोर्ट नहीं लिखी । वहीं आज पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने के बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है । परिजनों की माने तो आरोपी खुलेआम धमकी दे रहा है ।
पीड़ित लड़की ने बताया कि आरोपी उसे अपने साथ लखनऊ ले गया और वहां से उसे शाम को 5 बजे छोड़ा। इस दौरान उसके साथ काफी गलत काम भी किया जो किसी से बताने वाला नहीं है। इस मामले को लेकर एमपी सिंह एएसपी दक्षिणी सीतापुर ने बताया कि मामले की शिकायत मिली है और पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो