scriptरिटायर्ड लेक्चर बन गया था तांत्रिक, देर रात तक मंदिर से नहीं पहुंचा घर, परिवार वालों ने देखा तो डरावना था नजारा | Retired lecturer Tantrik murder in Sitapur | Patrika News

रिटायर्ड लेक्चर बन गया था तांत्रिक, देर रात तक मंदिर से नहीं पहुंचा घर, परिवार वालों ने देखा तो डरावना था नजारा

locationसीतापुरPublished: Sep 12, 2020 01:51:33 pm

तांत्रिक हर रात तंत्र विद्या के लिए अपने घर से इसी मंदिर में पूजा करने आते थे और देर रात या भोर के समय घर वापस जाते थे।

रिटायर्ड टीचर बन गया था तांत्रिक, जब रात में पहुंचा मंदिर, बेरहमी से रेत दिया गया गला

रिटायर्ड टीचर बन गया था तांत्रिक, जब रात में पहुंचा मंदिर, बेरहमी से रेत दिया गया गला

सीतापुर. अपराधी किस तरह बेखौफ हो चुके हैं, इसकी बानगी एक बार फिर से देखने को मिली। यहां मंदिर पर तंत्र मंत्र करने गए कृषक इण्टर कालेज महोली के पूर्व प्रवक्ता (रिटायर्ड लेक्चर) और एक तांत्रिक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। बेखौफ अपराधियों ने इस बार कोतवाली से चंद मीटर की दूरी पर ही हत्या की इस वारदात को अंजाम दे डाला और फरार हो गए। हत्या की इस वरदात की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप हुआ है। पुलिस ने मौका-ए-वारदात से खून से सना एक चाकू बरामद किया हैं। पुलिस घटना के हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल में जुटी हैं लेकिन अभी तक किसी घटना के कारणों और हत्यारों तक नही पहुंच सकी हैं।

 

 

महोली कोतवाली क्षेत्र की घटना

घटना महोली कोतवाली क्षेत्र की है। यहां के मोहल्ला सोनारन टोला निवासी कृषक इण्टर कालेज महोली के पूर्व प्रवक्ता कमलेश चन्द्र मिश्र तंत्र विद्या का काम करने वाले कमलेश मिश्र को बीती रात अज्ञात हमलावरों ने मौत के घाट उतार दिया। हत्यारो ने पहले तांत्रिक को चाकुओं से गोदा और फिर गोली मार कर फरार हो गए। हत्या की यह वारदात महोली कोतवाली से महज 200 मीटर की दूरी पर बने कछुवा मंदिर के निकट हुई।

 

 

पूजा के लिए आते थे मंदिर

बताया जाता है कि कमलेश मिश्र हर रात तंत्र विद्या के लिए अपने घर से इसी मंदिर में पूजा करने आते थे और देर रात या भोर के समय घर वापस जाते थे। बीती रात भी तांत्रिक कमलेश मिश्र घर से पूजा करने के लिये कछुवा मंदिर आये थे। जहां पर रास्ते मे ही अज्ञात हत्यारो ने तांत्रिक की हत्या कर दी। घर न पहुँचने पर जब परिजन मंदिर की ओर आये तो वहां पर कमलेश को रक्त रंजित देख उपचार के लिए अस्पताल ले गए लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। थाने से कुछ मीटर की दूरी पर हुई हत्या की इस वारदात ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा दिया है। वही पुलिस मामले में जल्द खुलासा कर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो